पालतू के प्यार में पागल आवारा कुत्ते की हत्या- GWALIOR NEWS

ग्वालियर
। भोपाल में आवारा कुत्तों द्वारा 4 साल की मासूम बच्ची का शिकार का वीडियो वायरल हो रहा है इसी के साथ एक नया वीडियो आ गया। इसमें पालतू मादा के प्यार में पागल आवारा कुत्ते की हत्या का दृश्य रिकॉर्ड हुआ है। एनिमल लवर छाया तोमर ने हजीरा पुलिस थाने में पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज करने की मांग की है। उधर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कड़े शब्दों में आदेश दिया है कि आवारा कुत्तों को पकड़ कर सलाखों के पीछे डाला जाए। उन्हें मासूम बच्चों का शिकार करने की आजादी नहीं दी जा सकती।

वायरल वीडियो में एक युवक लाठी से एक आवारा कुत्ते को मारता हुआ दिखाई दे रहा है। बताया गया है कि यह सीसीटीवी वीडियो हजीरा पुलिस थाना क्षेत्र का है। एनिमल लवर छाया तोमर ने पुलिस से शिकायत की है कि बंटी बैंस नाम के युवक ने जानवर की हत्या कर दी है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मामला दो जानवरों की लव स्टोरी का है। बंटी बैंस के परिवार में एक मादा कुत्ता है। 

मारा गया आवारा कुत्ता हर रोज उससे मिलने के लिए बंटी बैंस के घर चला आता था। बंटी ने कई बार उसे भगाया लेकिन वह हर बार वापस आ जाता था। पड़ोसियों का कहना है कि बंटी अपने पालतू जानवर का काफी ख्याल रखता है। उसे डर है कि आवारा कुत्तों की कारण उसके पालतू जानवर को संक्रमण हो सकता है। घटना वाले दिन जब बंटी वापस घर लौटा तो देखा कि वही आवारा कुत्ता, उसके घर पर उसके पालतू मादा कुत्ते के साथ मौजूद है। बंटी ने लाठी उठाई और आवारा कुत्ते की पिटाई शुरू कर दी। बाद में बड़ा सा पत्थर उठाकर उस पर पटक दिया। जिससे कुत्ते की मृत्यु हो गई।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here