VIDISHA SDM पर माफिया का हमला, फिर भी FIR दर्ज नहीं कराई - MP NEWS

भोपाल
। मध्यप्रदेश के मुरैना जिले से खबर आ रही है कि विदिशा जिले में पदस्थ एसडीएम बृजेंद्र रावत पर माफिया ने हमला कर दिया। उनकी गाड़ी में ट्रैक्टर से सीधी टक्कर मारी। इतनी गंभीर घटना होने के बावजूद एसडीएम बृजेंद्र रावत ने लोकल पुलिस स्टेशन में कोई शिकायत नहीं की बल्कि अपनी जीप लेकर मुरैना से विदिशा के लिए रवाना हो गए। 

चंबल कमिश्नर ऑफिस के सामने SDM की गाड़ी में टक्कर मारी

सिविल लाइन थाना पुलिस ने बताया कि चंबल संभाग कमिश्नर ऑफिस के सामने विदिशा एसडीएम बृजेंद्र रावत की TUV खड़ी हुई थी। वाहन में उनका परिवार बैठा हुआ था तभी बानमोर की तरफ से आए माफिया के ट्रैक्टर ने उनके वाहन में सीधी टक्कर मार दी। कमिश्नर ऑफिस के सामने एसडीएम के वाहन में टक्कर से शहर में सनसनी फैल गई। कुछ ही देर बाद एसडीएम संजीव शर्मा मौके पर पहुंच गए। उन्होंने पुलिस को भी बुला लिया।

SDM ने माफिया के खिलाफ FIR क्यों नहीं कराई, पुलिस ने यू-टर्न क्यों लिया

जब पुलिस मौके पर पहुंची तब टक्कर मारने वाला ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया था जबकि उसकी ट्रॉली पलट गई थी और घटनास्थल पर पड़ी हुई थी। इस मामले में आश्चर्यजनक बात यह है कि विदिशा एसडीएम ने टक्कर मारने वाले माफिया के गुर्गे के खिलाफ कोई शिकायत नहीं की। वह अपने परिवार को लेकर विदिशा वापस लौट गए। विनय यादव, थाना प्रभारी, सिविल लाइन ने अपने आधिकारिक बयान में कहा कि हमारे पास एसडीएम की गाड़ी में टक्कर मारे जाने की कोई जानकारी नहीं है। उनके द्वारा यहां कोई रिपोर्ट नहीं कराई गई है।

SDM विदिशा, मुरैना क्यों आए थे 

संजीव जैन, एसडीएम व संभागायुक्त, मुरैना ने बताया कि एसडीएम बृजेन्द्र रावत संभागायुक्त कार्यालय में पेशी पर आए थे। गाड़ी छतिग्रस्त होने के बाद वह उसी गाड़ी से विदिशा चले गए। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here