BHOPAL NEWS- लोगों के कटे हुए बिजली कनेक्शन विधायक पीसी शर्मा ने जोड़े

भोपाल
। कांग्रेस पार्टी के नेता एवं विधायक पीसी शर्मा ने बिजली कंपनी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। बिजली कंपनी में बिल जमा न करने के कारण जिन लोगों की बिजली सप्लाई बंद कर दी थी, विधायक पीसी शर्मा ने उनके कनेक्शन जोड़ कर सप्लाई बहाल कर दी। 

पूर्व मंत्री एवं विधायक पीसी शर्मा ने बाणगंगा इलाके में ज्यादा बिल आने की वजह से कटे पड़े बिजली कनेक्शनों को घर-घर पहुंचकर खुद जोड़ा। बिजली कंपनी ने बिल जमा नही करने वाले लोगों के घर के कनेक्शन काट दिए थे। इसी का विरोध करते हुए गुरुवार को पूर्व मंत्री पीसी शर्मा की अगुवाई में कांग्रेसी वाणगंगा क्षेत्र पहुंचे और शिवराज सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। इस दौरान पूर्व मंत्री व विधायक शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की कमलनाथ सरकार के दौरान 100 यूनिट जलाने पर 100 रुपये बिजली का बिल आ रहा था लेकिन कमलनाथ की सरकार जाते ही बिजली के बिल मनमाने तरीके से आने लगे। 

झुग्गी बस्तियों, गरीब, मेहनतकश मजदूरो के घर 20 से 50 हजार तक के बिल आ रहे है इतने ज्यादा बिजली बिल लोग जमा नही कर पा रहे है बिजली कंपनी के अधिकारी व कर्मचारी बिल जमा नही करने वाले लोगों को धमकी देते है और उनके बिजली के कनेक्शन काट देते है। इसी के विरोध स्वरूप कांग्रेस ने आज घर घर जाकर गरीबों के कटे पडे कनेक्शन को पुन जोडकर बिजली चालू की। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here