GWALIOR NEWS- शिवपुरी का डॉक्टर महिला मित्र के फ्लैट में, पुलिस पहुंच गई

ग्वालियर।
ग्वालियर के पॉश अपार्टमेंट में महिला दोस्त के फ्लैट में मौज मस्ती करने पहुंचे शिवपुरी मेडिकल कॉलेज डॉक्टर की पार्टी में उस समय हंगामा मच गया, जब पुलिस ने वहां एंट्री मार दी। फ्लैट के अंदर टेबल पर शराब की बोतलें सजी थीं। अंदर डॉक्टर समेत दो युवक और दो महिलाएं थीं। अंदर खड़ी एक महिला, डॉक्टर को पति बताते हुए पुलिस से भिड़ गई। पुलिस की समझाइश के बाद वह शांत हो गई।

गार्ड की शिकायत पर आई थी पुलिस

विवाद डॉक्टर द्वारा नशे में अपार्टमेंट के गार्ड से मारपीट के बाद हुआ था। गार्ड और अपार्टमेंट की सूचना पर पुलिस वहां पहुंची थी। घटना सिरोल स्थित साक्षी पर्ल अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 105 में शनिवार-रविवार दरमियानी रात 12 बजे का है। गार्ड ने मारपीट की शिकायत भी की है। डॉक्टर की पत्नी भी शिवपुरी से ग्वालियर पहुंची है। रविवार शाम सोशल मीडिया पर पार्टी का VIDEO सामने आने के बाद मामले ने तूल पकड़ा है।


पुलिस ने बताई कहानी

सिरोल स्थित साक्षी पर्ल अपार्टमेंट में शनिवार-रविवार दरमियानी रात 12 बजे उस समय हंगामा मच गया, जब सिक्योरिटी गार्ड कुलदीप यादव से कुछ लोगों ने मारपीट कर दी। हुआ यूं था कि शिवपुरी मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर राजेश शाक्य अपनी एक महिला मित्र के फ्लैट पर कुछ एक अन्य दोस्त व्यापारी राहुल गुप्ता निवासी लोहिया बाजार के साथ नए साल का जश्न मनाने पहुंचे थे। यहां जब वह अपार्टमेंट के गेट से अंदर जा रहे थे, तो बिजली गुल हो गई थी।

गार्ड कुलदीप यादव ने उनकी कार का नंबर देखने के लिए मोबाइल की टॉर्च चलाकर देखना शुरू किया, तो डॉक्टर को बुरा लगा। उसको लगा कि गार्ड उनकी रिकॉर्डिंग कर रहा है। इस पर उन्होंने गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। यही नहीं, डॉ. शाक्य के साथ एक अन्य युवक भी था, उसने भी गार्ड के साथ मारपीट की। गार्ड को पीटते हुए अपना परिचय राहुल गुप्ता के रूप में दिया। राहुल खुद को व्यापारी बता रहा था। मारपीट करने के बाद डॉक्टर अंदर चले गए। गार्ड ने अपार्टमेंट के अन्य सदस्यों को बता दिया। पुलिस को सूचना दी।

फ्लैट में सजी थी शराब की महफिल

गार्ड की सूचना पर जब सिरोल पुलिस की टीम ने फ्लैट नंबर 105 में दबिश दी, तो वहां महफिल सजी मिली। एक सोफा पर डॉ. राजेश, उसका साथी राहुल और दो युवतियां बैठी थीं। सामने टेबल पर शराब की बोतल रखी थीं। पुलिस ने जैसे ही डॉक्टर को पकड़कर सवाल जवाब किए, तो वहां बैठी महिला आक्रोशित हो गई। वह पुलिस से बहस करने लगी।

दतिया निवासी शिवानी नाम की महिला ने डॉ. राजेश को अपना पति बताते हुए कार्रवाई का विरोध किया। उसके साथ में एक अर्चना नाम की युवती थी, जिसकी बर्थ डे पार्टी बताई गई। पुलिस डॉ. राजेश शाक्य और व्यापारी राहुल गुप्ता को लेकर थाने चली आई। गार्ड ने लिखित शिकायत की है।

डॉक्टर की असली पत्नी पहुंची थाने

मामले का पता चलते ही डॉ. राजेश की असली पत्नी ज्योति शाक्य भी सिरोल थाने पहुंच गई। अपने पति के संबंध में शिकायत की है। पुलिस ने महिला की शिकायत को भी जांच में लिया है। डॉक्टर की पत्नी ने भी महिला मित्र पर आरोप लगाया है।

गार्ड बोला- डॉक्टर अक्सर आता जाता है

गार्ड कुलदीप यादव ने पुलिस को बताया कि मारपीट करने वाला शिवपुरी का डॉ. राकेश शाक्य अक्सर अपार्टमेंट के एक फ्लैट में आता जाता रहता है। यहां अक्सर पार्टी करते हैं। आसपास के लोग परेशान रहते हैं। शनिवार रात को भी वह जश्न मना रहे थे।

जांच की जा रही है

थाना प्रभारी सिरोल गजेन्द्र धाकड़ का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। फ्लैट में शिवपुरी का डॉक्टर पार्टी कर रहा था। गार्ड ने मारपीट की शिकायत की है। जांच की जा रही है। उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here