BHOPAL NEWS- इंजीनियर लड़की ने सुसाइड किया, 2 साल से बेरोजगार थी

भोपाल।
 स्कूल में स्टूडेंट्स को बताया जाता है कि इंजीनियरिंग की डिग्री प्राप्त करने के बाद कोई बेरोजगार नहीं रहता लेकिन रियलिटी कुछ और है। 24 साल की आकृति कुशवाहा ने आत्महत्या कर ली क्योंकि इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल करने के 2 साल बाद तक उसे कोई नौकरी नहीं मिली थी। पिता रामनरेश कुशवाहा पेशे से माली हैं। इसके बावजूद उन्होंने अपनी बेटी का भविष्य बनाने के लिए सब कुछ किया। 

मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कोलार थाना क्षेत्र का है। इन्वेस्टिगेशन ऑफीसर एवं सब इंस्पेक्टर प्रमोद शर्मा ने बताया कि बासखेड़ी क्षेत्र में रहने वाले माली रामनरेश कुशवाहा की बेटी आकृति कुशवाहा उम्र 24 साल ने 2 साल पहले इंजीनियरिंग पास कर ली थी। वह लगातार जॉब सर्च कर रही थी परंतु उसे कहीं सफलता नहीं मिली। 

परिवार ने बताया कि इसके कारण आकृति काफी तनाव में थी। क्योंकि परिवार में तीन संतानों में आकृति सबसे बड़ी थी। वह अपने पापा को सपोर्ट करना चाहती थी। रविवार 16 जनवरी 2022 की दोपहर घर के फर्स्ट फ्लोर पर आकृति की डेड बॉडी फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली। आकृति की मां घर के बाहर धूप में बैठी हुई थी। शाम 4:30 बजे जब वह वापस घर में गई तब घटना का पता चला। कुल मिलाकर मध्य प्रदेश में एक और बेरोजगार ने आत्महत्या कर ली। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें.