पंजाब में आप की ही सरकार बनेगी, 4 राज्यों में हम फाइट में हैं: अरविंद केजरीवाल- Hindi News

नई दिल्ली
| एजेंडा आज तक के मंच से दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि हम जनता के लिए यदि ईमानदारी से काम करेंगे तो हमें पक्का वोट मिलेगा. सभी राज्यों में जनता विकल्प तलाश रही है, हमें जहां बहुमत मिलेगा वहां ईमानदार सरकार देंगे. पूरा देश अपना है और सभी लोग भी अपने हैं. हम जनता को ध्यान में रखकर ही फैसले लेंगे जैसा कि दिल्ली में लिया है. 

जनता की भलाई के लिए करप्शन रोक देंगे: सीएम केजरीवाल

आने वाले समय में आने वाले समय में राज्यों में होने वाले चुनाव के सवाल पर केजरीवाल ने कहा कि उनकी पार्टी के लोग सभी राज्यों में मेहनत कर रहे हैं. गोवा, उत्तराखंड, पंजाब, उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी फाइट में है. पंजाब में सरकार आप की ही बनेगी. इस सवाल पर पंजाब में जितने वादे किए हैं वह कैसे पूरा करेंगे, इस पर केजरीवाल ने कहा कि हम करप्शन रोक देंगे और जो पैसा बचेगा, उसे जनता की भलाई में लगा देंगे. अलग से कुछ करने की जरूरत नहीं है. हर चीज मुमकिन है बस जरूरत है एक ईमानदार सरकार की. 

कोरोना की तीसरी लहर के लिए दिल्ली सरकार तैयार: मुख्यमंत्री

कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रोन को लेकर केजरीवाल ने कहा कि इस पर दिल्ली सरकार पूरी तरह से तैयार है. ऑक्सीजन, बेड और दवाइयों को लेकर हमने बैठक की है. हमारे पास सब कुछ स्टॉक में है ,लोगों से लगातार कोविड गाइडलाइन का पालन करने की अपील कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को फ्लाइट बैन कर देना चाहिए था. ओमिक्रोन जो 2 नए केस आए हैं,वे  साउथ अफ्रीका से आए हैं, केंद्र सरकार को इस पर ज्यादा एहतियात बरतने की जरूरत है. 

दिल्ली में प्रदूषण फिर से बढ़ने लगा है: सीएम केजरीवाल

दिल्ली में पॉल्यूशन के सवाल पर केजरीवाल ने कहा कि यह गंभीर समस्या है हमें मिलकर किसानों को समझाना होगा यदि सभी सरकार मिलकर इसका समाधान निकालेंगे तो आसानी से निकल जाएगा. हमें यह भी सोचना चाहिए की जो किसान पराली जला रहे हैं, वह अपने अंदर भी कितना धुआँ ले रहे हैं. हमें उनकी भी चिंता करनी होगी. 30 सितंबर तक के आंकड़ों के मुताबिक तब तक एयर पॉल्यूशन इंडेक्स 100 के नीचे रहता है, लेकिन इसके बाद धीरे-धीरे पोलूशन का लेवल बढ़ने लगता है, इसे रोकना होगा. 

यूपी में हमें मौका मिला तो हम स्कूल और अस्पताल बनवाएंगे: अरविंद केजरीवाल

उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल की महारैली के जरिए चुनावी बिगुल फूंक दिया है. रविवार को लखनऊ में आयोजित AAP की दिल्ली के मुख्यमंत्री और पार्टी राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला और चुनावी वादों की झड़ी लगा दी. सीएम केजरीवाल ने तंज कसते हुए यूपी में बीजेपी के सबसे बड़े नेता ने आकर कहा था कि अगर यूपी में कब्रिस्तान बनेंगे तो श्मशान घाट बनना चाहिए. पुरानी सरकार ने सिर्फ कब्रिस्तान और योगी सरकार ने सिर्फ शमशान घाट बनवाये, हमें मौका मिलने पर हम बच्चों के लिए स्कूल और सबके लिए अस्पताल बनवाएंगे.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here