बेचारे मंत्री जी, सीवर भी खुद साफ करना पड़ता है- GWALIOR NEWS

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश शासन के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर भले ही मंत्रालय में माननीय हो परंतु ग्वालियर नगर निगम में उनकी हालत एक आम आदमी से ज्यादा नहीं है। मंत्री जी नगर निगम वालों से एक सीवर भी साफ नहीं करवा पाते। खुद सफाई के लिए उतरना पड़ता है।

सन 2018 जबसे प्रद्युम्न सिंह तोमर कैबिनेट मंत्री बने हैं तब से लेकर अब तक उनके कहने पर पूरे ग्वालियर शहर में कहीं सफाई नहीं हो पाई। हर बार खुद सफाई करने उतर जाते हैं। सोमवार को वे वार्ड क्रमांक सात में सीवर साफ करते नजर आए। क्योंकि वार्ड क्रमांक सात में सीवर जाम था। जब ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर दौरा करने पहुंचे तो लोगों ने इसकी शिकायत कर दी। लाचार ऊर्जा मंत्री, नगर निगम की टीम को बुलवा नहीं पाते इसलिए खुद ही सफाई करने उतर गए। 

इससे दो दिन पूर्व अपने समर्थक पार्षद की न सुने जाने पर वे नाले की सफाई करने के लिए उतरे थे। तब उन्होंने कहा था कि ऐसे सफाई नहीं होगी, स्वयं ही करनी होगी। पिछले 3 सालों से यही हालात बने हुए हैं। लगभग हर सप्ताह ऊर्जा मंत्री को किसी नाले या सीवर के चेंबर में उतरना पड़ता है। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here