मध्य प्रदेश मौसम- 3 दिन का अलर्ट, भोपाल-इंदौर सहित कई जिलों में बारिश- MP WEATHER FORECAST

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल और सबसे बड़े शहर इंदौर सहित कई जिलों में बारिश शुरू हो गई है। भोपाल में रात 2:30 बजे से तेज बारिश का सिलसिला शुरू हुआ और सुबह 10:00 बजे तक वर्षा होती रही। बादलों के कारण अंधेरा छाया हुआ है। जैसे आज सुबह हुई ही नहीं। मौसम विभाग ने अगले 3 दिनों के लिए अलर्ट जारी किया है। 

मध्य प्रदेश के इन इलाकों में बारिश हो रही है 

इंदौर, रायसेन, होंशगबाद, नरसिंहपुर, जबलपुर में गरज-चमक के साथ हल्की बौछारें हुई। शाजापुर और ग्वालियर में 1-1 इंच से ज्यादा पानी गिर गया। टीकमगढ़, नौगांव, खजुराहो, गुना, सतना और उज्जैन में पानी गिरा। भोपाल में रात 2:30 बजे से लगातार बारिश हो रही है। 

MP WEATHER FORECAST- मध्य प्रदेश मौसम का पूर्वानुमान

शुक्रवार 7 जनवरी को इंदौर और भोपाल संभाग और आसपास के इलाकों में वर्षा होगी। धार, बड़वानी, खरगोन, हरदा, खंडवा, शाजापुर, सीधी, दमोह और टीकमगढ़ में कहीं-कहीं हल्की बारिश हो सकती है। 

शनिवार 8 जनवरी को खंडवा, खरगोन, धार, इंदौर, देवास, आगर, शाजापुर, ग्वालियर, चंबल, सागर, भोपाल, होशंगाबाद, जबलपुर, रीवा और शहडोल संभाग में कहीं-कहीं गरज-चमक के साथ बारिश हो सकती है। 

रविवार और सोमवार 9-10 जनवरी को बैतूल, निवाड़ी, टीकमगढ़, छतरपुर, पन्ना, दमोह, बिलासपुर, रीवा और शहडोल संभागों में कहीं-कहीं गरज-चमक के साथ बारिश की संभावना है।
मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.