MPPSC NEWS- नाराज उम्मीदवारों ने मुख्यमंत्री लापता के पोस्टर लगाए

इंदौर।
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पिछले कुछ दिनों से तीर्थ यात्राओं पर हैं। इधर मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग के नाराज उम्मीदवारों ने मुख्यमंत्री लापता के पोस्टर लगा दिए। उन्होंने इनाम की घोषणा की है। कहा है कि जो कोई उनका निवेदन मुख्यमंत्री तक पहुंच जाएगा, उसे हमारी दुआएं मिलेंगी। 

इंदौर के कोचिंग सेंटरों की दीवारों पर शिवराज सिंह लापता के पोस्टर

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लापता के पोस्टर इंदौर के भंवरकुआं, चितावद, भोलाराम उस्ताद मार्ग सहित स्टूडेंट्स क्षेत्र में लगाए है। ये पोस्टर इन क्षेत्रों में कोचिंग सेंटरों के बाहर, दीवारों पर, बिजली के पोल सहित अन्य स्थानों पर लगाए है। अभ्यर्थियों का कहना है कि मांगे पूरी नहीं होने से कई अभ्यर्थी मानसिक रूप से परेशान है। 

MPPSC NEWS- प्रदर्शनकारी छात्रों ने शिवराज सिंह के पोस्टर में क्या लिखा

लिखा है छात्रों के लिए मामा हुए लापता। मामा लापता है, छात्रों को मिल नहीं रहे है ना ही छात्रों की आवाज सुन रहे है, 4 साल से वैकेंसी निकालवा नहीं रहे है। MPPSC 2019-20 का रिजल्ट निकलवा नहीं रहे है। MPPSC 2021 की वैकेंसी का भी कोई पता नहीं है। PEB की भर्तियां 3-4 साल से निकल नहीं रही हैं। इससे MPPSC और PEB के स्टूडेंट्स डिप्रेशन में है। जिसे भी सज्जन मामा जी दिखे उन्हें ये जानकारी दे। अभ्यर्थियों ने पोस्टर में एक अनोखा इनाम भी घोषित किया है पोस्टर में लिखा है कि जो भी मामा तक हमारी बात पहुंचाएगा उसे लाखों अभ्यर्थियों की दुआएं लेगेंगी (बेरोजगार है पैसे नहीं है हमारे पास)।  मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.