MP NEWS- पटवारी की डेड बॉडी हाईवे के नाले में पड़ी मिली, 2 दिन से लापता थे

इंदौर
। मध्यप्रदेश के देवास शहर से 2 दिन पहले लापता हुए पटवारी नीरज सिंह परते उम्र 35 वर्ष की डेड बॉडी इंदौर भोपाल हाईवे पर स्थित एक नाले में पड़ी मिली है। गले में चोट के निशान हैं। पुलिस एक्सीडेंट मान रही है परंतु परिवार और साथी पटवारियों का मानना है कि हत्या की गई है। बताया गया है कि पटवारी नीरज की शादी को अभी एक महीना भी पूरा नहीं हुआ था।

पुलिस को लोकेशन मिल गई थी लेकिन पटवारी नहीं मिले थे

पटवारी नीरज पिछले 10 दिसंबर रात को अपने घर से लापता था। उसके परिचित लोगों और परिजनों थाना बीएनपी थाने पर गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी। उसके बाद से बीएनपी थाना पुलिस ने उसके मोबाइल की लोकेशन को भी लगातार ट्रेस किया। जो भौंरासा के आसपास मिल रही थी, लेकिन पुलिस लापता पटवारी तक पहुंच नहीं पाई थी। पब्लिक की इंफॉर्मेशन पर जब पुलिस ने नाले में से डेड बॉडी को निकाला तब जाकर पहचान हुई। लाश के पास से मोबाइल फोन नहीं मिला है।

रिश्तेदार के साथ हाईवे वाले ढाबे पर खाना खाने गए थे

मृतक पटवारी 10 दिसंबर शाम के समय भोपाल रोड स्थित एक ढाबे पर अपने करीबी रिश्तेदार के साथ खाना खाने गया था। वहां से निकलते हुए दोनों का सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस ने खंगालकर देखा उसके बाद से मृतक युवक अपने घर नहीं पहुंचा।

इधर पटवारी जता रहे हत्या की आशंका

मामले को लेकर पटवारी संघ के सदस्य और मृतक के पटवारी साथी नीरज की हत्या होने की आशंका जता रहे हैं। नीरज के दोस्त विवेक यादव ने बताया कि यह सड़क हादसा तो नहीं दिख रहा लेकिन गले पर धारदार हथियार का उपयोग किया गया है। जिससे हत्या की आशंका दिखाई दे रही है। मामले को थाना बीएनपी पुलिस ने जांच में लिया है। मध्यप्रदेश कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP karmchari news पर क्या करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here