MP NEWS- 1826 जूनियर सेल्समैन वेटिंग अभ्यर्थियों में भारी रोष

भोपाल
। जूनियर सेल्समैन वेटिंग के 1826 अभ्यर्थियों में भारी रोष है। उन्होंने मंत्री डॉ अरविंद सिंह भदौरिया व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया है। अभ्यर्थियों द्वारा कहा गया हमारे कई अभ्यर्थी ओवर एज हो गए। हम नियुक्ति का 3 साल से इंतजार कर रहे हैं और सरकार आश्वासन देती रही। अब बेरोजगारों के साथ छल कर रही है। 

इसको लेकर अभ्यर्थी संवाद को मंत्री अरविंद भदौरिया से उनके भोपाल आवास पर मिले थे। सहकारिता विभाग के अंतर्गत 2018 में निकली जूनियर सेल्समैन भर्ती 3629 पद में से शेष 1826 पदों को वेटिंग से भरने के लिए अभ्यर्थियों द्वारा जुलाई व अगस्त माह में सीएम व सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया से कई बार भोपाल जाकर निवेदन किया था। इसके बाद मंत्री जी ने अभ्यर्थियों को वचन दिया था कि बाकी रिक्त पद वेटिंग से भरेंगे। उसके बाद विभाग ने 26 अगस्त 21 को एक आदेश जिला कलेक्टरों के नाम जारी किया जिसमें कहा गया कि 3629 पद में से 60% पद रिक्त है उन्हें वेटिंग से भरा जाए। इसके बाद प्रक्रिया चल ही रही थी कि अचानक विभाग ने एक आदेश 15 दिसंबर 21 में जारी कर प्रक्रिया को रोक दिया गया। 

इसको लेकर 1826 अभ्यर्थियों में भारी रोष है। उन्होंने मंत्री व मुख्यमंत्री पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया है। अभ्यर्थियों द्वारा कहा गया हमारे कई अभ्यर्थी ओवर एज हो गए हम नयुक्ति का 3 साल से इंतजार कर रहे हैं और सरकार हम बेरोजगारों के साथ छल कर रही है। मध्यप्रदेश कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP karmchari news पर क्या करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here