JABALPUR NEWS- कारोबारी माया और गुलाबचंद गायब, इनाम घोषित करने की तैयारी

जबलपुर
। पालीसेट पाइप इंडस्ट्रीज के संचालक गुलाब चंद गुप्ता एवं उनकी पत्नी माया गुप्ता के खिलाफ नकली पीवीसी पाइप बनाने का मामला दर्ज किया गया है। इससे पहले पुलिस ने फैक्ट्री पर छापा मार कार्रवाई की थी। पुलिस दोनों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है परंतु दोनों अपने किसी भी पते पर उपलब्ध नहीं है। इसलिए पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए इनाम घोषित करने की तैयारी कर रही है। 

जबलपुर के चरगवां पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है। भोपाल के अरेरा कॉलोनी में रहने वाले आनंद जैन ने शिकायत की थी। उन्होंने एसपी जबलपुर को बताया था कि पालीसेट पाइप इंडस्ट्रीज में ब्रांडेड कंपनियों के नकली पीवीसी पाइप बनाए जाते हैं। शिकायत के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की एवं 1 करोड़ रुपए मूल्य के पाइप जप्त किए। कार्रवाई के समय सीएसपी प्रियंका शुक्ला आइपीएस, टीआइ चरगवां विनोद पाठक, नायब तहसीलदार कर्तव्य अग्रवाल उपस्थित थे। 

फैक्ट्री में संचालक का भतीजा दीपक एवं भांजा संदीप मिले जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस का दावा है कि दोनों ने पूछताछ के दौरान बयान दिया है कि माया गुप्ता एवं गुलाब चंद गुप्ता के कहने पर नकली पाइप बनाए जा रहे थे। पुलिस अब दोनों कारोबारियों को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है। जबलपुर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया jabalpur news पर क्लिक करें.