सरकारी स्कूलों में नियमित पुलिस गश्त की मांग- JABALPUR NEWS

जबलपुर
। मध्य प्रदेश तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ ने जारी विज्ञप्ति में बताया कि विगत कई माहों से शहर व ग्रामीण क्षेत्रों की शासकीय शालाओं में चोरी की घटनायें आये दिन सुनने में आ रही हैं। इसलिए शासकीय शालाओं में नियमित रूप से पुलिस गश्त शुरू कर दी जानी चाहिए।

कर्मचारी संघ की ओर से बताया गया कि वर्तमान में शासकीय शालाओं में स्मार्ट क्लास रूम, कम्प्यूटर, लेपटाप, टी.व्ही, प्रोजेक्टर आदि बहुमूल्य सामन होने के कारण के चोरों की नजर शासकीय शालाओं पर अधिक है। जहां एक ओर शासन की ओर से शासकीय विद्यालयों में चौकीदारों की भर्ती बन्द है, विद्यालय में चौकीदार न होने का फायदा असमाजिक तत्व व चोरों द्वारा उठाया जा रहा है, जिससे शासकीय शालाओं में वर्षो बाद मिली सुविधाओं से गरीब छात्र/छात्राओं को वंचित होना पड़ रहा है।

संघ के योगेन्द्र दुबे, अर्वेन्द्र राजपूत, मुन्नालाल पटैल, मुकेश सिंह, मिर्जा मन्सूर बेग, आशुतोष तिवारी, सुरेन्द्र जैन, आलोक अग्निहोत्री, दुर्गेश पाण्डे, डॉ0 संदीप नेमा, संतकुमार छीपा, श्रीराम झारिया, देवेन्द्र प्रताप सिंह, श्यामबाबू मिश्रा, प्रमोद पासी, श्यामनारायण तिवारी, मनोज सेन, मो०तारिख, धीरेन्द्र सोनी, महेश कोरी, संतोष तिवारी आदि ने पुलिस अधीक्षक जबलपुर से मांग की है कि शासकीय विद्यालयों में बढती चोरी की घटनाओं के दृष्टिगत रखते हुए विशेष सुरक्षा/पुलिस गस्त शासकीय शालाओं में कराई जाये ताकि चोरी की घटनाओं पर अनकुश लग सके। जबलपुर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया jabalpur news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here