INDORE में पंचायत चुनाव से संबंधित गतिविधियां स्थगित - MP Panchayat Chunav news

MP Panchayat Chunav news

मध्यप्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव रोके जाने की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। राज्य निर्वाचन आयोग की तरफ से कोई आदेश जारी नहीं हुआ लेकिन इंदौर में जिला प्रशासन ने पंचायत चुनाव को स्थगित मानकर सभी प्रकार की गतिविधियां रोक दी हैं। 

मतदान दलों का प्रशिक्षण कार्यक्रम 28 दिसंबर को होना था, स्थगित कर दिया गया। मतदान के लिए जो सामग्री छपाई हेतु प्रिंटिंग प्रेस को दी गई थी, वह काम भी रोक दिया गया है। इंदौर कलेक्टर कार्यालय में अधिकारियों और कर्मचारियों के बीच विश्वास पूर्वक दावा किया जा रहा है कि पंचायत चुनाव स्थगित ही हो जाएंगे। इसलिए सभी प्रकार के प्रशासनिक काम रोक दिए गए। 

इस बार किसी ने नहीं कहा- अब तक आदेश नहीं आया

आम जनता से संबंधित सरकारी घोषणा के संदर्भ में प्रशासनिक अधिकारी अक्सर यह कहते हैं कि अब तक उन्हें आदेश नहीं मिला। लॉकडाउन के समय जनता को राहत देने वाली घोषणाओं पर भी ऐसे ही बयान दिए गए थे, लेकिन अपने मामले में प्रशासनिक अधिकारियों की पॉलिसी बदल जाती है। राज्य निर्वाचन आयोग से कोई आदेश जारी नहीं हुआ उसके बाद भी इंदौर जिला प्रशासन ने पंचायत चुनाव को स्थगित मानकर सारे काम रोक दिए।  मध्य प्रदेश में चुनाव संबंधी समाचार एवं अपडेट के लिए कृपया mp election news पर क्लिक करें.