ग्वालियर से BHOPAL आई इंजीनियरिंग छात्रा कोरोना पॉजिटिव - CORONA NEWS

भोपाल।
भोपाल के इंजीनियरिंग कॉलेज में एडमिशन के लिए ग्वालियर से आई एक छात्रा कोरोनावायरस पॉजिटिव पाई गई है। लड़की ने ग्वालियर में सैंपल दिया था। जब रिपोर्ट आई तब वह भोपाल में थी। भोपाल के स्वास्थ्य विभाग ने अब तक उसकी कांटेक्ट हिस्ट्री के बारे में नहीं बताया है। 

कोरोना पॉजिटिव लड़की ग्वालियर से भोपाल आई 

ग्वालियर से मिली जानकारी के अनुसार एक छात्रा ने भोपाल के इंजीनियरिंग कॉलेज में एडमिशन के लिए नियमानुसार RTPCR हेतु सैंपल दिया था। उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जब स्वास्थ्य विभाग की टीम उसके घर पहुंची तो पता चला कि लड़की तो सैंपल देने के तत्काल बाद भोपाल चली गई थी। ग्वालियर के स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों ने फोन पर बात करके छात्रा को होम क्वॉरेंटाइन रहने के लिए कहा है, परंतु इस छात्रा के बारे में भोपाल के स्वास्थ्य विभाग की तरफ से कोई अपडेट नहीं दिया गया है। वह किस हॉस्पिटल में है और कितने लोगों के संपर्क में आई, फिलहाल कुछ पता नहीं है। 

भोपाल के कॉलेजों में संक्रमण की संभावना 

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के सरकारी एवं प्राइवेट कॉलेजों में संक्रमण की पूरी संभावना है। शासन ने नियम बनाए हैं कि दूसरे शहर से आने वाले लोगों को RTPCR के साथ आना होगा परंतु टाइम टेबल की पाबंदी नहीं दी गई। इसके चलते स्टूडेंट्स अपने शहर में सैंपल देने के बाद भोपाल आ रहे हैं। किसी भी समय जांच करके देखा जा सकता है, भोपाल के कॉलेजों की बसों में कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया जा रहा है।भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here