INDORE JOBS- टाटा मोटर्स की केंपस ड्राइव, ITI वालों के लिए 350 नौकरियां

इंदौर
। शासकीय संभागीय आईटीआई- इंदौर में आईटीआई उत्तीर्ण बेरोजगार युवाओं के लिए 13 दिसंबर, 2021 को प्रातः 10.00 बजे से केम्पस ड्राइव का आयोजन किया जा रहा है। इस केम्पस में टाटा मोटर्स, साणंद, अहमदाबाद में NEEM ट्रेनिंग के लिए युवाओं का चयन करेगी। 

आईटीआई पास युवाओं के लिए नौकरी

इस केम्पस में किसी भी दो वर्षीय आईटीआई पाठ्यक्रम में उत्तीर्ण पुरुष आवेदक जिनकी आयु 18 से 23 वर्ष हो, भाग ले सकते हैं। प्रशिक्षण के लिए 350 स्थान उपलब्ध हैं तथा ट्रेनिंग के दौरान 12100 रूपए प्रतिमाह स्टायपेंड दिया जाएगा। 

टीकमगढ़ में रोजगार मेला

टीकमगढ़। कलेक्टर श्री सुभाष कुमार द्विवेदी के निर्देशानुसार वेरोजगार युवक एवं युवतियों को निजी क्षेत्र में रोजगार के अवसर उपलब्ध कराये के उद्देश्य से जिला प्रषासन टीकमगढ़ द्वारा संकल्प योजनान्तर्गत कौषल एवं रोजगार मेला शासकीय पीजी कॉलेज टीकमगढ़ में 15 दिसम्बर को प्रातः 11 बजे से आयोजित किया जायेगा।

आयोजित रोजगार मेले में निजी क्षेत्र की प्रतिष्ठित कम्पनियों द्वारा विभिन्न पदों पर रोजगार प्रदाय किया जायेगा। मेले में टीकमगढ़ जिले के समस्त वेरोजगार युवा अपने समस्त प्रमाण पत्रों सहित उपस्थित होकर देश-प्रदेश की जानी मानी निजी कम्पनियों में रोजगार प्राप्त कर सकते हैं। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !