GWALIOR NEWS- नगर निगम के डंपर ने दो बहनों को कुचला, एक की मौत

ग्वालियर
। नगर निगम के डंपर ने एक्टिवा पर सवार दो बहनों को टक्कर मारकर कुचल डाला। इनमें से एक बहन की मृत्यु हो गई है। जबकि दूसरी घायल हो गई है। घायल को जेएएच के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। 

शिवपुरी की नंदिनी शर्मा का ग्वालियर में एक्सीडेंट, मौत

शिवपुरी की रहने वाली नंदिनी शर्मा (25) और हिमानी शर्मा (24) पुत्री अनिल शर्मा सगी बहनें थीं। दोनों ग्वालियर में पढ़ाई करने के लिए आई थी। सिकंदर कंपू में अपने मौसा के घर पर रह रही थी। मंगलवार शाम को दोनों बहने एक्टिवा MP09 SB-8948 पर सवार होकर निकली थी। अभी वह विवेकानंद नीड्म के पास पहुंची थी कि पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे डंपर ने उनकी एक्टिवा में टक्कर मार दी। 

टक्कर इतनी जबरदस्त हुई कि दोनों बहने एक्टिवा से उछलकर सडक़ पर आ गिरीं। डंपर का ड्राइवर एक्सीडेंट करने के बाद भी नहीं रुका। सड़क पर गिरी एक युवती नंदिनी शर्मा को कुचलते हुए आगे निकल गया। जबकि हिमानी गंभीर रूप से घायल हो गई है। हादसे की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। झांसी रोड थाना पुलिस ने डंपर चालक रामू गुर्जर को पकड़कर डंपर जब्त कर लिया है।

नंदिनी ने डंपर से बचने की कोशिश भी की थी

घटना के चश्मदीद नरेश कुमार का कहना है कि मैं गाड़ी की सर्विस कराने के लिए जा रहा था। तभी देखा कि विवेकानंद चौराहा चेतकपुरी पर एक्टिवा सवार दो लड़कियों को पीछे से डंपर ने टककर मार दी। एक लड़की तो दूर उछलकर गिरी, लेकिन एक बीच सड़क पर आ गई। किसी तरह उसने खुद को डंपर के पहले पहिए से बचाया, लेकिन तभी वह पिछला पहिया उसके सिर के ऊपर से निकल गया। लड़की के हाथ कुछ देर फड़फड़ाए और उसने वहीं दम तोड़ दिया। नरेश ने ही घायल दूसरी लड़की को हॉस्पिटल पहुंचाया था।

बिना नंबर का डंपर नगर निगम का था

जिस डंपर ने टक्कर मारी है उसके आगे-पीछे कही नंबर नहीं डला था। जबकि यह डंपर नगर निगम का है। लोगों का सवाल है कि हेलमेट के नाम पर मुस्तैदी दिखाने वाली पुलिस ने इस डंपर को क्यों नही रोका। जबकि यह रोज यहीं से गुजरता है।  ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें. 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here