MP CORONA NEWS- भोपाल में माता-पिता के साथ बच्चे भी पॉजिटिव हो रहे हैं

भोपाल
। कोरोनावायरस की पहली और दूसरी लहर के दौरान परिवार के बड़े सदस्यों में संक्रमण होने के बावजूद बच्चे सुरक्षित रहे। डॉक्टरों का कहना था कि बच्चों में इम्यूनिटी पावर ज्यादा होती है लेकिन इस बार माता पिता के साथ बच्चे भी संक्रमित हो रहे हैं। 

ताजा रिपोर्ट में दंपति के साथ-साथ उनका 11 साल का बेटा भी कोरोनावायरस पॉजिटिव मिला है। इससे पहले होशंगाबाद रोड स्थित एक सोसाइटी में मां के साथ उनकी बेटी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। भोपाल शहर में संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। अमित मरीजों की संख्या बढ़कर 65 हो गई है। पिछले 7 दिनों में 46 नागरिक कोरोनावायरस पॉजिटिव मिले हैं। दिसंबर के महीने में कुल 137 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। 

भोपाल में कोरोनावायरस के मरीज होम आइसोलेशन में जा सकते हैं 

भोपाल कलेक्टर अविनाश लवानिया ने घोषणा की थी कि भोपाल में कोरोनावायरस से संक्रमित कोई भी व्यक्ति होम आइसोलेशन में नहीं रहेगा। उसे अस्पताल में भर्ती किया जाएगा। काटजू अस्पताल को मरीजों के लिए आरक्षित किया गया था लेकिन अब मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है इसलिए कलेक्टर ने व्यवस्था बदल दी। अब संक्रमित मरीज अपने घर पर आइसोलेशन में रह सकते हैं। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here