GWALIOR NEWS- छुट्टी के दिन भी सरकारी ऑफिस खुले रहेंगे, चुनाव संबंधी काम नहीं रुकेंगे

ग्वालियर
। त्रि-स्तरीय पंचायत आम निर्वाचन को ध्यान में रखकर कलेक्टर श्री कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने जिले के सभी शासकीय एवं अर्द्धशासकीय कार्यालयों को अवकाश के दिनों में भी खुला रखने के लिए आदेश जारी किया है। उन्होंने आदेश में स्पष्ट किया है कि कार्यालय प्रमुख अपने दफ्तर में निर्वाचन संबंधी डाक प्राप्त करने के लिए किसी तृतीय श्रेणी स्तर के कर्मचारी को पाबंद करें। 

ग्वालियर पंचायत चुनाव- मतगणना कहां-कहां होगी, पढ़िए

त्रि-स्तरीय पंचायत आम निर्वाचन कार्यक्रम के तहत मतगणना सम्पन्न कराने के लिए कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी (स्थानीय निर्वाचन) श्री कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने विभिन्न शासकीय कॉलेज भवनों को अधिग्रहीत करने के आदेश जारी किए हैं। 

जिला निर्वाचन कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद पंचायत मुरार व घाटीगाँव के लिये शासकीय डॉ. भीमराव अम्बेडकर पॉलीटेक्निक कॉलेज को अधिग्रहीत किया गया है। इसी तरह डबरा जनपद पंचायत के लिये नवीन कृषि उपज मंडी समिति डबरा का नवीन गोदाम (लक्ष्मीनारायण मंदिर की ओर) तथा भितरवार जनपद पंचायत के कृषि उपज मंडी परिसर भितरवार को अधिग्रहीत किया गया है। 

निर्वाचन कार्यक्रम के तहत जिला पंचायत सदस्य व जनपद पंचायत सदस्य पद के लिये 6 जनवरी को मतदान होगा। इन पदों के निर्वाचन के लिये ईवीएम से डाले गए मतों की गिनती 10 जनवरी को की जायेगी। इसी तरह सरपंच एवं पंच पदों की मतगणना (अपरिहार्य स्थिति में) अर्थात मतदान दिवस को मतदान केन्द्र पर न होने की स्थिति में 11 जनवरी को की जायेगी।  मध्य प्रदेश में चुनाव संबंधी समाचार एवं अपडेट के लिए कृपया mp election news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here