GWALIOR NEWS- पटवारी के खिलाफ छात्रा से बलात्कार का मामला दर्ज

ग्वालियर
। मध्यप्रदेश शासन राजस्व विभाग में पटवारी के पद पर पदस्थ मुरैना निवासी संतोष सिंह तोमर के खिलाफ यूनिवर्सिटी थाने में बलात्कार का मामला दर्ज हुआ है। भिंड की रहने वाली एक छात्रा ने FIR दर्ज करवाई है। 

यूनिवर्सिटी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर आनंद कुमार वाजपेई ने बताया कि मध्यप्रदेश के भिंड जिले में रहने वाली छात्रा फिलहाल उत्तर प्रदेश में रहकर पढ़ाई कर रही है। उसके परिवार की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है इसलिए पार्ट टाइम नौकरी भी करती थी। इसी दौरान उसकी मुलाकात दूर के रिश्तेदार पटवारी संतोष तोमर से हुई। रिश्तेदारी के कारण लड़की ने पटवारी से सरकारी नौकरी दिलाने के लिए मदद मांगी। 

पुलिस का कहना है कि पटवारी संतोष तोमर ने मौके का फायदा उठाया। लड़की को कुछ आर्थिक मदद की और उसका विश्वास जीत लिया। लालच दिया कि वह अपने अधिकारियों से बात करके उसे भी सरकारी नौकरी दिलवा देगा। सरकारी नौकरी के सिलसिले में एक बार उसने लड़की को सिटी सेंटर स्थित होटल टाउन में बुलाया और फिजिकल रिलेशन बना लिए। पीड़ित लड़की का आरोप है कि पटवारी संतोष तोमर के बड़े लोगों से संबंध है। इसलिए उसके परिवार को जान का खतरा है। लड़की ने सुरक्षा की मांग की है। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.