GWALIOR NEWS- हाईकोर्ट ने फटकारा तो 2 साल से फरार युवती तत्काल मिल गई

ग्वालियर
। युवक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराने के बाद एक लड़की 2 साल से फरार चल रही थी। कोर्ट में बयान देने नहीं आ रही थी। वारंट जारी करके पुलिस को भेजा लेकिन पुलिस भी उसे तलाश नहीं पाई लेकिन जैसे ही हाई कोर्ट ने फटकार लगाते हुए आईजी ग्वालियर को हाजिर होने के लिए कहा, पुलिस तत्काल लड़की को ढूंढ लाई। 

हाईकोर्ट में संजू श्रीवास्तव नाम के आरोपी ने जमानत के लिए याचिका दाखिल की थी। याचिकाकर्ता के वकील ने बताया कि संजू श्रीवास्तव के खिलाफ झांसी रोड पुलिस थाने में बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। वह पिछले 2 साल से जेल में है। मामला दर्ज कराने वाली लड़की कोर्ट में बयान दर्ज कराने नहीं आ रही। कोर्ट द्वारा जमानती वारंट जारी करके पुलिस को उसकी तलाश में भेजा गया था परंतु पुलिस भी उसे कोर्ट में बयान दर्ज कराने के लिए नहीं ला पाई है। अतः उसे जमानत का लाभ दिया जाना चाहिए। 

हाईकोर्ट ने जब पुलिस से सवाल किया है तो झांसी रोड थाना पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कराने वाली लड़की बार-बार अपना पता बदल रही है। यही कारण है कि वारंट तामील नहीं हो पाता। इस पर हाईकोर्ट ने पुलिस को फटकार लगाते हुए आईजी को कोर्ट में दिनांक 20 दिसंबर को हाजिर होने के आदेश जारी कर दिए। इसी के साथ पुलिस एक्टिव हो गई और निर्धारित तारीख से पहले ही लड़की को कोर्ट में पेश कर दिया। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें. 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here