BHOPAL NEWS- पशुपालन अधिकारी ने पत्नी को जानवरों की तरह घसीटा

भोपाल
। मध्यप्रदेश शासन पशुपालन विभाग के अधिकारी लक्ष्मण पाटसकर के खिलाफ उनकी पत्नी ने FIR दर्ज करवाई है। उन्होंने भी अपनी पत्नी और बेटे के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लक्ष्मण पाटसकर अपनी पत्नी मधु पाटसकर को जानवरों की तरह घसीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

मामला अशोका गार्डन पुलिस थाना क्षेत्र का है। विनायक होम्स में पशुपालन विभाग के अधिकारी लक्ष्मण पाटसकर की पत्नी श्रीमती मधु पाटसकर रहती हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि पिछले 5 साल से उनके पति श्री लक्ष्मण पाटसकर उनसे अलग रह रहे थे। 4 महीने पहले ही पति लक्ष्मण उनके साथ रहने आ गए। श्रीमती मधु ने आरोप लगाया कि पति घर के खर्च के लिए पैसे नहीं देते और हर रोज पसंदीदा खाने की फरमाइश करते हैं। 

शुक्रवार 10 दिसंबर 2021 को दोपहर करीब 12:30 बजे लक्ष्मण खाना खाने घर आए। इस दौरान श्रीमती मधु ने उनसे बोल दिया कि घर का खर्चा नहीं देते और हर रोज पसंदीदा खाना चाहिए। इसी बात पर पति लक्ष्मण पाटसकर इतना गुस्सा हुए की मारपीट शुरू कर दी। पहले घर के अंदर पीटा और फिर घसीटते हुए घर से बाहर निकाल दिया। घसीट कर घर से बाहर निकालते हुए घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वही वीडियो वायरल हो रहा है। 

लगभग 10 मिनट बाद पड़ोसियों ने श्रीमती मधु को उठाया और अपने घर ले गए। बाद में पुलिस थाने जाकर श्रीमती मधु ने अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। इधर पति लक्ष्मण ने भी अपनी पत्नी और बेटे के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। लक्ष्मण का आरोप है कि उनकी पत्नी और बेटा उन्हें घर से बाहर निकालना चाहते हैं। शुक्रवार की सुबह दोनों ने उनके साथ मारपीट की थी। यह घर उनका है जिस पर उनकी पत्नी ने कब्जा कर लिया है। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here