BHOPAL NEWS- बैंक मैनेजर पर महिला खाताधारक के साथ छेड़छाड़ का आरोप, FIR दर्ज

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में शाहपुर स्थित एक बड़े प्रतिष्ठित प्राइवेट स्कूल के अंदर संचालित बैंक की ब्रांच के कर्मचारियों ने महिला शिक्षक के साथ कई बार आपत्तिजनक व्यवहार किया। परेशान होकर महिला शिक्षक ने ब्रांच मैनेजर, कैशियर और चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज करा दिया।

हबीबगंज पुलिस थाने से मिली जानकारी के अनुसार शाहपुरा स्थित एक प्राइवेट स्कूल में 43 वर्ष की महिला, टीचर की जॉब करती है। उसी स्कूल कैंपस में बैंक की ब्रांच भी है। महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि कुछ दिनों पहले उसके अकाउंट से बैंक द्वारा अनाधिकृत डिडक्शन कर लिया गया था। जब उसने ब्रांच में जाकर आपत्ति जताई तो उसे बताया गया उनके खाते से गलती से डिडक्शन हो गया है। उनका पैसा जल्द ही वापस आ जाएगा।

महिला ने बताया कि बैंक के 2 कर्मचारी (कैशियर भालचंद्र और चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी राहुल) उसके साथ द्विअर्थी संवाद करते थे। शिक्षक होने के नाते वह हमेशा कर्मचारियों के साथ विनम्रता पूर्वक व्यवहार करती थी, परंतु उसकी विनम्रता को कर्मचारी उसकी कमजोरी मान रहे थे। दिनांक 15 दिसंबर को जब उसने अपने खाते से पैसे निकालने के लिए विड्रोल स्लिप भरकर कैशियर को दी तो उसने आपत्तिजनक तरीके से कहा कि इस तरह से पैसे नहीं। 

जब उसने इसकी शिकायत ब्रांच मैनेजर प्रशांत से की तो ब्रांच मैनेजर ने भी आपत्तिजनक एवं अभद्र शब्दों का उपयोग किया। पुलिस ने बताया कि महिला शिक्षक ने तत्काल स्कूल मैनेजमेंट से इसकी शिकायत की, लेकिन स्कूल मैनेजमेंट कोई कार्यवाही नहीं कर सकता था। बाद में महिला शिक्षक ने पुलिस थाने आकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने बैंक मैनेजर सहित तीनों कर्मचारियों के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया है। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें.