BHOPAL NEWS- महिला अकाउंटेंट और नर्सिंग छात्रा के साथ प्यार में धोखा, FIR दर्ज

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में दो लड़कियों ने अलग-अलग थानों में दो व्यक्तियों के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है। दोनों व्यक्तियों पर आरोप है कि उन्होंने फायदा उठाने के लिए झूठे प्यार का नाटक किया। एक लड़की प्राइवेट कंपनी में अकाउंटेंट के पद पर कार्यरत है और दूसरी राजगढ़ की रहने वाली है भोपाल में नर्सिंग कोर्स की पढ़ाई कर रही है। 

लॉन्ग ड्राइव के बहाने ले लिया और फार्म हाउस में फायदा उठाया

अयोध्या नगर पुलिस थाने के प्रभारी पवन सेन ने बताया कि 21 वर्षीय युवती ने नितिन तायड़े नामक युवक के
खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। युवती ने अपनी शिकायत में बताया कि नितिन से उसकी दोस्ती करीब 1 साल पहले हुई थी। बाद में ब्रेकअप हो गया। चार-पांच महीने दोनों के बीच बातचीत बन रही। 1 महीने पहले फिर से बात होने लगी। शनिवार 11 दिसंबर को नितिन कार लेकर उसके ऑफिस पहुंचा और लॉन्ग ड्राइव के बहाने उसे कोलार इलाके में ले गया। यहां एक फार्म हाउस पर उसके साथ उसकी मर्जी के बिना संबंध बनाएं, और फिर ऑफिस छोड़कर चला गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी श्यामला हिल्स स्थित NHDC के रीजनल ऑफिस में कर्मचारी है। 

दो बच्चों के पिता ने नर्सिंग की छात्रा को झूठे प्यार के जाल में फंसाया

भोपाल के नजदीक राजगढ़ जिले की रहने वाली एक लड़की भोपाल में एक प्राइवेट नर्सिंग कॉलेज में फर्स्ट ईयर की छात्रा है। एयरपोर्ट रोड इलाके में रहती है। अपनी शिकायत में उसने बताया कि उसी के गांव के रहने वाले सुरेश दांगी ने उससे दोस्ती कर ली थी। फिर प्रपोज कर दिया। दिनांक 7 दिसंबर को सुरेश दांगी उससे मिलने के लिए भोपाल आया। उसे कार में बिठाकर दाता कॉलोनी के क्षेत्र में एक मैदान में पहुंचा और कार के अंदर ही उसके साथ संबंध बनाए। जब लड़की ने शादी के लिए बार-बार बात करना शुरू किया तो सुरेश दांगी ने उसे स्पष्ट रूप से बता दिया कि वह शादीशुदा है और उसके साथ शादी नहीं करेगा। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here