INDORE पुलिस कमिश्नर का ड्रोन गश्त पर निकला, बंदोबस्त और चोर-लुटेरे सबके फोटो खींचेगा- Hindi News

इंदौर
। मध्य प्रदेश के सबसे बड़े शहर इंदौर के पहले पुलिस कमिश्नर श्री हरिनारायणचारी मिश्र ने अपनी नियुक्ति के पहले दिन ही ड्रोन कैमरे से शहर की गश्त शुरू करवा दी। पुलिस कमिश्नर का ड्रोन कैमरा ना केवल शहर की गतिविधियों पर नजर रखेगा बल्कि चोर-लुटेरे और पॉइंट पर तैनात पुलिस कर्मचारियों के फोटो भी खींच कर देगा। 

चेकिंग के दौरान जो चुपके से खिसकेगा, उसकी फोटो खिंच जाएगी

सबसे पहले पुलिस कमिश्नर का ड्रोन कैमरा रात 12:00 बजे के बाद हैवी ट्रैफिक वाले चौराहों पर पहुंचा। शहर के सबसे बिजी और पॉश इलाके विजय नगर चौराहे पर रात 2 बजे तक ड्रोन की मदद से पुलिस ने हर तरफ नजर रखी। पुलिस का कहना है कि चेकिंग को देखते ही असामाजिक तत्व व आदतन अपराधी दूसरे रास्ते से भाग निकलते हैं। अब ड्रोन की मदद से ऐसे लोगों को ट्रैस करने में आसानी होगी। देर रात सड़कों पर DCP आशुतोष बागरी, एडिशनल DCP राजेश रघुवंशी भी चेकिंग पर रहे।

हरिनारायणचारी मिश्र- इंदौर को क्राइम फ्री सिटी बनाने का मौका

इंदौर शहर का जिस तरस से विस्तार हो रहा है, वैसे-वैसे वाहनों की संख्या भी बढ़ रही है। पुलिस कमिश्नर हरिनारायणचारी मिश्र, इंदौर में 2 बार DIG रहे हैं और इसके बाद IG बन गए थे। इस कारण उन्हें इंदौर शहर की नब्ज अच्छी तरह से मालूम है। शहर के व्यस्ततम इलाके और किस जगह क्या परिवर्तन करना है? इसकी प्लानिंग लगभग पूरी हो गई है। जल्द इंदौर में नए अधिकारियों के आते ही शहर में कई जगह व्यवस्थाओं में परिवर्तन देखने को मिल सकते हैं। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here