BHOPAL ACP की गाड़ी में सामने से टक्कर मारी, लड़की सहित 4 को घायल किया- drink and drive

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पुलिस कमिश्नर सिस्टम के पहले सप्ताह में ड्रिंक एंड ड्राइव का सनसनीखेज मामला सामने आया है। नशे में टल्ली एक युवक ने अपनी फॉर्च्यूनर कार ACP हनुमानगंज की गाड़ी में सीधे सामने आकर ठोक दी और फरार हो गया। एक लड़की सहित 4 लोगों को घायल किया। चार अन्य वाहनों में टक्कर मारी। 3 थानों की पुलिस पीछा कर रही थी लेकिन पब्लिक ने पकड़ लिया, जमकर धुनाई लगाई और पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस आरक्षक दीपक जनोरिया ने जहांगीराबाद थाना पुलिस को बताया कि वह ACP हनुमानगंज के ड्राइवर हैं। उन्हें घर छोड़कर वापस कंट्रोल रूम जा रहे थे कि तभी शब्बन चौराहा के पास सामने से फॉर्च्यूनर कार आई और सीधी टक्कर मार दी। वह संभल पाते इससे पहले फॉर्च्यूनर कार फरार हो गई। उन्होंने तत्काल कंट्रोल रूम को सूचित किया। फॉर्च्यूनर कार जिंसी की तरफ भागी थी। भोपाल की हनुमानगंज, जहांगीराबाद और ऐशबाग थाना पुलिस कार की तलाश कर रहे थे।

इधर फॉर्च्यूनर कार जिंसी और पुल बोगदा में एक्सीडेंट करते हुए ऐशबाग पहुंच गई। यहां पर भी एक कार में टक्कर मार दी। इसके साथ ही पब्लिक ने फॉर्च्यूनर कार को घेर लिया। कार में सवार युवक को नीचे उतारा और जमकर पिटाई लगाई। फिर पुलिस के हवाले कर दिया। इस मामले के इन्वेस्टिगेशन ऑफीसर सब इंस्पेक्टर विनोद शुक्ला ने बताया कि फॉर्च्यूनर कार चलाने वाले नशे में धुत युवक का नाम अयाज खान उम्र 32 वर्ष है। जिस फॉर्च्यूनर कार से हिट एंड रन केस हुआ है महाराष्ट्र में एक महिला के नाम रजिस्टर्ड है। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here