जैकलिन के वीडियो बनाता था, 10 करोड़ के गिफ्ट दिए थे - BOLLYWOOD NEWS

सुकेश चंद्रशेखर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस को 10 करोड रुपए के गिफ्ट देकर काबू कर लिया था। वह इंटिमेसी के दौरान अपने और जैकलिन के फोटो वीडियो बनाया करता था। उन दोनों के अलावा कोई तीसरा भी होता था जो दोनों के फोटो खींचता था। ऐसे ही कुछ फोटोग्राफ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अचानक सुर्खियों में आ गई है। उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया था। जब वह एयरपोर्ट पर भारत से बाहर जाने के लिए पहुंची तो उन्हें रोक लिया गया। इसके बाद सारा मामला फिर से सुर्खियों में आ गया। कहानी भारत के सबसे बड़े ठग सुकेश चंद्रशेखर की है। जैकलिन फर्नांडीस ने उससे ₹10 करोड़ के गिफ्ट लिए। इनमें बा ₹5200000 का एक घोड़ा और 9 लाख रुपए की चार बिल्लियां शामिल है। 

मामला 200 करोड़ रुपए की मनी लॉन्ड्रिंग का है। जैकलिन फर्नांडीस के नाम की चर्चा अक्सर ऐसे लोगों के साथ हो जाती है जिनका कनेक्शन ब्लैक मनी से होता है। बताया गया है कि चंद्रशेखर जब जैकलीन फर्नांडिस से मिलने आया था तो अपने लिए प्राइवेट चार्टर प्लेन बुक किया था और जब जैकलिन को होटल में मिलने के लिए दिल्ली बुलाया था तब भी जैकलिन चंद्रशेखर द्वारा बुक किए गए प्राइवेट चार्टर प्लेन में गई थी।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here