निगम कमिश्नर को कारण बताओ नोटिस, वैक्सीनेशन में लापरवाही का आरोप - MP NEWS

भोपाल
। 31 दिसंबर तक 100% नागरिकों को डबल डोज लगाने का टारगेट मिलने के बाद पूरे मध्यप्रदेश में वैक्सीनेशन के काम में तेजी आ गई है। लापरवाह कर्मचारियों को सस्पेंड किया जा रहा है। खंडवा में नगर निगम की कमिश्नर सविता प्रधान को एसडीएम ने कारण बताओ नोटिस थमा दिया है। सविता प्रधान पर भी वैक्सीनेशन में लापरवाही का आरोप लगाया गया है। 

SDM अरविंद कुमार चौहान ने निगमायुक्त सविता प्रधान को लिखा कि, वैक्सीनेशन अभियान में आपकी ओर से कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। जिससे कि टारगेट पूरा करने में कठिनाई हो रही है। शासन के इस महत्वपूर्ण कार्य में सहयोग क्यों नहीं किया जा रहा। एसडीएम ने जवाब प्रस्तुत करने के लिए 7 दिन का समय दिया है। संतोषप्रद जवाब ना होने की स्थिति में विभागीय कार्यवाही के लिए फाइल को संभागीय आयुक्त के पास भेज दिया जाएगा। 

नगर निगम की पॉलिटिक्स
खंडवा नगर निगम की पहली महिला कमिश्नर सविता प्रधान के विरोधी सक्रिय हो गए हैं। बताया जा रहा है कि संविदा प्रधान नियमित रूप से ऑफिस नहीं आती। उन्होंने अपने चहेते अफसरों काम बांट दिए हैं। बताया जा रहा है कि एक नगर निगम कमिश्नर के पद से रिटायर हो चुके अधिकारी वापस कुर्सी पर आना चाहते हैं। इंदौर और भोपाल के अधिकारियों से उनकी चर्चा भी चल रही है। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here