GWALIOR NEWS- 14 साल की छात्रा से मंदिर में माला डालकर सुहागरात मनाई, पुलिस पहुंची और गिरफ्तार कर लाई

ग्वालियर
। एक युवक ने कक्षा 9 में पढ़ने वाली मात्र 14 साल की छात्रा को प्रपोज किया और मंदिर में ले आया। यहां उसने माला डालकर बताया कि आज के बाद दोनों पति पत्नी है। फिर उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। 2 दिन बाद पुलिस पहुंच गई और लड़कियों को गिरफ्तार कर लाई, उल्लेखनीय है कि भारतीय दंड संहिता की धारा 376 के अनुसार 18 वर्ष से कम आयु की लड़की के साथ संबंध बनाना अपराध है।

मुरार पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार निबुआपुरा की रहने वाली 14 साल की लड़की कक्षा नौ की छात्रा है। कुम्हारपुरा के रहने वाले चैन सिंह नाम के युवक से उसकी दोस्ती थी। युवक ने उसे शादी के लिए प्रपोज किया था। करीब 7 दिन पहले युवक उसे एक मंदिर में ले गया जहां उसे माला पहनाकर विश्वास जताया कि शादी हो गई है और आज के बाद वह दोनों पति-पत्नी है। 

इसके बाद लड़की को लेकर सागर चला गया। यहां उसके साथ सुहागरात के नाम पर शारीरिक संबंध बना लिए। इधर लड़की जब वापस लौट कर नहीं आई तो परिवार वालों ने पुलिस से शिकायत की। प्राइमरी इन्वेस्टिगेशन में पता चल गया कि लड़की चैन सिंह के साथ गई है। चैन सिंह की मोबाइल लोकेशन के आधार पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। 18 वर्ष से कम आयु की लड़की को उसके माता-पिता की मर्जी के बिना, कहीं पर भी ले जाना अपराध है। अतः युवक के खिलाफ अपहरण और बलात्कार का मामला दर्ज किया गया। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here