mp government jobs- बालाघाट और खरगोन में अतिथि शिक्षकों की भर्ती

बालाघाट। शासकीय मॉडल स्कूल बिरसा (अंग्रेजी/हिंदी माध्यम) में भौतिक शास्त्र एवं अर्थशास्त्र (वाणिज्य) विषयों के अध्यापन कार्य के लिए अतिथि शिक्षक वर्ग-01 वैकेंसी ओपन की गई है। आवेदन दिनांक 12 नवंबर 2021 तक कार्यालयीन समय में ही स्वीकार किये जावेंगे। इंग्लिश मीडियम वाले कैंडीडेट्स को प्राथमिकता दी जाएगी। अतिथि शिक्षक वर्ग-01 भौतिक शास्त्र के लिए आवेदक को भौतिक विज्ञान में एमएस-सी एवं बीएड होना चाहिए। इसी प्रकार अर्थशास्त्र (वाणिज्य) के अतिथि शिक्षक वर्ग-01 के लिए आवेदक को एमए (अर्थशास्त्र), या एमकॉम, बीएड. होना चाहिए। 

कन्या शिक्षा परिसर गोगांवां- अतिथि शिक्षक रिक्रूटमेंट नोटिस

खरगौन। विशिष्ट आवासीय संस्था कन्या शिक्षा परिसर उमावि गोगांवां जो कि वर्तमान कसरावद रोड़ भाडली खरगोन में संचालित है। संस्था में शैक्षणिक सत्र 2021-22 के लिए अतिथि शिक्षक/शिक्षिकाओं के रिक्त पदों की भर्ती के लिए सूचना जारी कर दी गई है। आवेदन करने की अंतिम तिथि 10 नवम्बर निर्धारित की गई है। संस्था में रिक्त पद वर्ग-1 में रसायन शास्त्र, भौतिक शास्त्र, गणित एवं जीव विज्ञान में 01-01 रिक्त पद एवं वर्ग-02 में संस्कृत, गणित, सामाजिक विज्ञान और अंग्रेजी विषय के 01-01 रिक्त पद के लिए शिक्षक/शिक्षिकाएं आवेदन कर सकते हैं। 

कन्या शिक्षा परिसर धूलकोट में अतिथि शिक्षकों की वैकेंसी

इसी तरह विशिष्ट आवासीय संस्था कन्या शिक्षा परिसर जो कि वर्तमान मॉडल स्कूल धूलकोट में संचालित हैं। संस्था में शैक्षणिक सत्र 2021-22 के लिए आवेदन किया जाना है।  आवेदन करने की अंतिम तिथी 11 नवम्बर निर्धारित की गई है। इच्छुक शिक्षक-शिक्षिकाएं संस्था में रिक्त पदों में वर्ग-1 में भौतिक शास्त्र, रसायन शास्त्र, हिन्दी, अंग्रेजी एवं जीव विज्ञान में 01-01 रिक्त पद एवं वर्ग-02 में गणित एवं अंग्रेजी के 01-01 रिक्त पद के लिए आवेदन कर सकते हैं। सरकारी नौकरी से संबंधित अपडेट एवं वैकेंसी नोटिफिकेशन के लिए कृपया mp government jobs पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here