JABALPUR NEWS- रोजगार कार्यालय में प्राइवेट कंपनियों का जॉब फेयर

जबलपुर
। संस्कारधानी जबलपुर में 18 से 30 साल की आयु वर्ग के शिक्षित बेरोजगार युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए रोजगार कार्यालय में जॉब फेयर का आयोजन किया गया है। इस बार बैंकिंग, इंश्योरेंस, सेल्स मार्केटिंग, एग्रीकल्चर एवं सिक्यूरिटी से संबंधित कंपनियों द्वारा हायरिंग की जाएगी। 

जबलपुर के जिला रोजगार कार्यालय द्वारा उद्योग भवन कटंगा टीवी टावर के पास स्थित कार्यालय परिसर में 16 नवम्बर की सुबह प्रात: 11 बजे से शाम 4 बजे तक रोजगार मेले का आयोजन किया जायेगा। उपसंचालक रोजगार एमएस मरकाम के अनुसार रोजगार मेले में बैंकिंग, इंश्योरेंस, सेल्स मार्केटिंग, एग्रीकल्चर सिक्यूरिटी आदि निजी क्षेत्र की कंपनियां भाग लेंगी। 

उन्होंने बताया कि 10वीं, 12वीं, स्नातक, आईटीआई एवं विभिन्न तकनीकी डिप्लोमा धारी आवेदक जिनकी आयु 18 से 30 वर्ष हो अपनी मार्कशीट आधार कार्ड, फोटो तथा रिज्यूम आदि सहित उपस्थित होकर कंपनी प्रतिनिधियों से संपर्क कर मेले में शामिल हो सकते हैं। उपसंचालक रोजगार ने बताया कि मेले के संबंध में ज्यादा जानकारी के लिए दूरभाष क्रमांक 0761-4007028 पर संपर्क किया जा सकता है। मध्य प्रदेश हायर एजुकेशन और नौकरी रोजगार से जुड़े अपडेट के लिए कृपया MP career news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here