INDORE NEWS- बेटे को विधानसभा टिकट के लिए ताई सक्रिय

भोपाल
। मध्य प्रदेश में इंदौर शहर राजनीति के दिग्गजों का शहर है। 2018 के विधानसभा चुनाव में कैलाश विजयवर्गीय अपने बेटे आकाश विजयवर्गीय को विधायक बनाने में सफल हो गए लेकिन सुमित्रा महाजन चूक गई। कार्यसमिति की बैठक में काफी सक्रिय नजर आई। कहा जा रहा है कि 2023 के विधानसभा चुनाव में कैप्टन मंदार महाजन के लिए टिकट पक्का कर रही है।

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आयोजित भारतीय जनता पार्टी की कार्यसमिति में सुमित्रा महाजन ने हर उस नेता से मुलाकात की जो विधानसभा चुनाव में टिकट के निर्धारण में भूमिका निभा सकता है। ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ उनकी मुलाकात और मुस्कुराहट के फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुए। पिछली बार लोकसभा चुनाव के टिकट के लालच में उन्होंने समझौता कर लिया था लेकिन इस बार लोकसभा के टिकट का प्रश्न ही नहीं है इसलिए कैप्टन मंदार महाजन ही एकमात्र एजेंडा है। 

2023 का विधानसभा चुनाव- नेता पुत्रों का चुनाव होगा 

कहा जा रहा है कि 2023 का विधानसभा चुनाव नेता पुत्रों का चुनाव होगा। सीएम शिवराज सिंह चौहान, मंत्री गोपाल भार्गव, सुमित्रा महाजन से लेकर भाजपा में करीब 50 कद्दावर नेताओं की लिस्ट है जो अपने परिवार की नई पीढ़ी के लिए विधानसभा का टिकट चाहते हैं। हाल ही में इस लिस्ट में ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम भी जुड़ गया है। उनके चिरंजीव युवराज महा आर्यमन सिंधिया ने अपने 26 वें जन्म दिवस के अवसर पर तलवार उठा ली है। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया INDORE NEWS पर क्लिक करें.



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here