BJP विधायकों की मांगे मान लें तो ना अस्पताल में Doctor बचेंगे ना स्कूल में मास्टर: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उनके खिलाफ उठ रही आवाजों को दबाने के लिए आज खुलकर बयान दिए। भाजपा कार्यसमिति की बैठक में उन्होंने कहा कि MLA इतने ट्रांसफ़र के काग़ज़ लाते हैं कि यदि उनकी सारी माँग मान ली जाए तो ना अस्पताल में Doctor बचेंगे ना स्कूल में मास्टर। उल्लेखनीय है कि ट्रांसफर के मामले में कुछ विधायकों ने संगठन मंत्री से मुख्यमंत्री की शिकायत की थी।

गलत फहमी में न रहें। समझने वाले समझ गए हैं: सीएम शिवराज सिंह ने कहा

फ़्रंट फुट पर खेल रहे सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आज भारतीय जनता पार्टी की कार्यसमिति में कहा, “मीडिया में चलता रहता है ये हो रहा है, वो हो रहा है। गलत फहमी में न रहें। समझने वाले समझ गए हैं। उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ दिनों में मध्य प्रदेश की मीडिया में शिवराज सिंह चौहान को लेकर कई तरह की खबरें छप रही हैं। जिस प्रकार 2018 में शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ माहौल बना था, ठीक है वैसा ही कुछ शुरू हो रहा है।

मुख्यमंत्री ने मिंटो हॉल का नया नाम रखा

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में स्थित मिंटो हॉल का नया नाम रख दिया है। टंट्या मामा और डॉ हरिसिंह गौर सहित कई अन्य महापुरुषों के नाम पर मिंटो हॉल का नया नाम रखने की मांग की गई थी परंतु शिवराज सिंह चौहान ने सभी के निवेदन, आवेदन, प्रस्ताव, सुझाव व कयास पर विराम लगाते हुए कहा कि मंडा हॉल का नया नाम कुशाभाऊ ठाकरे हॉल रखा जाएगा। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.