INDORE NEWS- सारिका सुसाइड केस में रायसेन के पुलिसकर्मी के खिलाफ FIR

इंदौर।
दिनांक 12 नवंबर को इंदौर के छतरीपुरा क्षेत्र में नर्सिंग छात्रा सारिका की मौत के मामले में रायसेन के पुलिस आरक्षक जयप्रकाश बघेल के खिलाफ आत्महत्या के लिए उत्प्रेरण का मामला दर्ज किया गया है। मोबाइल रिकॉर्ड से पता चला है कि दोनों पिछले 5 साल से संपर्क में थे। 2 दिन पहले ही जयप्रकाश रायसेन से इंदौर आया था।

थाना प्रभारी पवन सिंघल ने बताया कि सारिका के मोबाइल में दोनों के बीच चैटिंग के रिकॉर्ड मिले हैं। धार की रहने वाली युवती इंदौर में समाजवादी इंदिरा नगर में किराए पर रहती थी। सीसीटीवी कैमरे में 4:34 बजे हाथ में एक बोतल लेकर जाती हुई दिखाई दे रही है। शाम 5:00 बजे आग लगने के कारण उसकी मृत्यु हो गई थी। एमओजी लाइन के पास मुर्गी पालन केंद्र में उसका शव मिला था।

माता-पिता की इकलौती बेटी थी

धार की रहने वाली सारिका नर्सिंग फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट थी। यहां वर्मा यूनियन कॉलेज से पढ़ाई कर रही थी। पुलिस के अनुसार सारिका के पिता किसान हैं। मां-बाप की इकलौती बेटी थी। 2017 से दोनों एक दूसरे को पहचानते थे। 2018 में जयप्रकाश की नौकरी लग गई थी। तभी से वह रायसेन में पदस्थ है। जयप्रकाश शादीशुदा है लेकिन सारिका पर शक करता था। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया INDORE NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here