INDORE NEWS- वीडियो वायरल होने के बाद ASI पांडेय लाइन अटैच

इंदौर।
एसपी आशुतोष बागरी ने सेंट्रल कोतवाली में पदस्थ असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर हरगोपाल पांडे को लाइन अटैच कर दिया है। दरअसल एक वीडियो वायरल हो गया था जिसमें ASI पांडे एक लड़के को लात मारते हुए दिखाई दे रहे हैं। पुलिस अधीक्षक ने इस मामले की जांच के लिए सीएसपी को नियुक्त किया है। 

युवक बहस कर रहा था इसलिए ASI ने पीटा: टीआई पाटीदार

सेंट्रल कोतवाली थाना प्रभारी अशोक पाटीदार का कहना है कि युवक अपने दो और साथियों के साथ एक बाइक पर जा रहा था। एक बाइक पर 3 लोग बैठे देख सेंट्रल कोतवाली थाने के ASI एचजी पांडे ने रोककर कागजात दिखाने को कहा। इस पर बाइक चला रहा रामेश्वर यादव बहस करने लगा। युवक के उकसाने पर ASI ने उसे पीट दिया। इसके बाद डायल-100 को मौके पर बुलाया। पुलिस उसे थाने ले गई।

लोग बोले- चालान बनाओ, पीटना और गालियां देना गलत बात

मौके पर मौजूद लोगों का कहना था कि तीन सवारी थी तो ASI को चालान करना चाहिए था। पीटना और गाली-गलौज करना गलत है। पुलिस को इस तरह लात-घूंसे चलाने का अधिकार नहीं है। सोशल मीडिया पर भी VIDEO पर लोग कमेंट्स कर ASI की इस हरकत को गलत बता रहे हैं।

जब पिता ने आकर माफी मांगी, पुलिस ने तब युवक को छोड़ा 

पुलिस जब युवक को उठाकर थाने ले गई तो पीछे से परिजन भी पहुंच गए। श्यामनगर निवासी रामेश्वर के पिता भगवान यादव ने पुलिस से माफी मांगी। इसके बाद पुलिस ने युवक को चालानी कार्रवाई करते हुए थाने से जाने दिया।

पांडे सर ₹500 मांग रहे थे: रामेश्वर यादव

रामेश्वर का कहना है कि उसकी रिश्तेदारी में गमी हो गई थी। वो रेलवे स्टेशन पापा की टिकट बुक कराने गया था। पांडे सर ने उसकी गाड़ी रोकी और चाबी निकाल ली। 500 रुपए की डिमांड की। रुपए नहीं देने पर पिटाई की। गला भी दबाया। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया INDORE NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here