MP NEWS- महिला तहसीलदार की फाइल में सांप निकला, ऑफिस में दहशत

भोपाल
। घटना बैतूल की शाहपुर तहसील कार्यालय का है। यहां तहसीलदार एंटोनिया एक्का अपने चैंबर में बैठी हुई थीं। डायस पर गरीबी रेखा में नाम जोड़ने वाले एक केस की फाइल रखी हुई थी। तहसीलदार ने जैसे ही फाइल खोली चीख निकल गई। फाइल के अंदर करीब डेढ़ फीट लंबा एक सांप बैठा हुआ था। इससे पहले कि सांप हमला कर पाता, तहसील कार्यालय के क्लर्क ओम प्रकाश वर्मा ने फाइल को डायस से दूर फेंक दिया और फिर फाइल को लेकर बाहर की तरफ भाग गए। 

तहसीलदार एंटोनिया एक्का ने बताया कि जिस समय यह घटना हुई तहसील कार्यालय में कई पटवारी बैठे हुए थे क्योंकि इस समय शुद्धीकरण पखवाड़ा चल रहा है। उन्होंने कहा कि फाइल खोलते समय उनका पूरा ध्यान फाइल पर था लेकिन हमेशा ऐसा नहीं होता। कई बार लोगों से बात करते समय फाइल की तरफ देखे बिना भी फाइल ओपन की जाती है। यदि इस बार ऐसा होता तो कोई भी हादसा हो सकता था।

इस घटना के बाद पूरे तहसील ऑफिस में दहशत की स्थिति है। यह जांच का विषय हो सकता है कि सांप अपने आप उस फाइल में आ गया था या फिर किसी ने चुपके से सांप को फाइल तक पहुंचाया था। कर्मचारियों का कहना है कि इस तरह यदि सरकारी दस्तावेजों में सांप निकले तो जान को खतरे में डालकर काम नहीं कर पाएंगे। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here