GWALIOR NEWS- नवविवाहिता के सिर में गोली मारकर बॉयफ्रेंड फरार, हत्या

ग्वालियर
। जिले की डबरा तहसील में 24 साल की नवविवाहिता की हत्या कर दी गई। परिजनों का कहना है कि उसके बॉयफ्रेंड ने उसकी हत्या की है। पहले खेत में गोली मारी थी। जिससे वह घायल हो गई थी। उसे घर पर लाए थे तभी पीछे से आ गया और सीधे सिर में गोली मारकर फरार हो गया। 

मृतका के परिजन ने बताया कि 7 महीने पहले जूली रावत की शादी हो गई थी। शादी से पहले कल्लू रावत के साथ उसका अफेयर चल रहा था लेकिन शादी के बाद वह कल्लू रावत से कोई संबंध रखना नहीं चाहती थी लेकिन कल्लू रावत लगातार संबंध बनाने के लिए दवा बना रहा था। हत्या से थोड़ी देर पहले खेत पर कल्लू रावत का विवाद जूली से हुआ था। यहां जूली ने उसे चेतावनी दी थी कि वह उससे दूर रहे। जिस पर कल्लू ने जूली को धमकाया था और फायरिंग कर भाग गया था। 

कल्लू रावत की गोली के छर्रे जूली रावत के पेट में घुस गए थे। परिजन जूली को कंचनपुर स्थित घर पर ले आए और वह अपने कमरे में लेटी थी तभी कल्लू रावत अपने तीन साथियों के साथ आया और जूली के सिर में गोली मार कर भाग गया। गोली चलने की आवाज आते ही वह आए तो कल्लू को भागते हुए देखा है। घटना के बाद से ही पुलिस कल्लू की तलाश कर रही है।

पुलिस का कहना
नवविवाहिता की गोली लगने से मौत हुई है। एक युवक पर गोली मारने का आरोप लगाया गया है। मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो तथ्य आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
जयराज कुबेर, एएसपी देहात ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here