GWALIOR NEWS- छात्रा को सॉरी बोलने के लिए बुलाया, बंधक बनाकर दरिंदगी

ग्वालियर
। कक्षा 10 में पढ़ने वाली 17 साल की लड़की की कॉलोनी की ही एक लड़के से दोस्ती थी। कुछ दिनों पहले दोनों में लड़ाई हो गई। लड़की ने बात करना बंद कर दिया। लड़के ने उसे सॉरी बोलने के लिए बुलाया। एक होटल में ले गया और कमरे में बंद करके बेरहमी से पीटते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। लड़का फरार है।

मामला माधव गंज थाने का बताया जा रहा है। पिछले 3 साल से लड़की और आरोपी शिवम के बीच दोस्ती थी। जब इसका पता लड़की के परिवार वालों को चला तो उन्होंने लड़की को शिवम से दोस्ती तोड़ने के लिए कहा। माता पिता के कहने पर छात्रा ने शिवम से बात करना बंद कर दिया। इस बात से शिवम नाराज हो गया और उसने रास्ता रोककर छात्रा से बदतमीजी की। छात्रा ने भी उसे स्पष्ट जवाब दिया और चली गई। 

4 दिन पहले शिवम ने फोन करके छात्रा को सॉरी बोलने के लिए बुलाया। साजिद से अनजान छात्रा ने विश्वास कर लिया और चिटनिस की गोठ में स्थित एक होटल में उससे मिलने के लिए चली गई। दोनों ने एक साथ लंच किया और फिर रूम में ले जाकर शिवम ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। धमका कर दुष्कर्म किया। लड़की इतनी डर गई थी कि 4 दिन तक उसने किसी को कुछ नहीं बताया। 

गुमसुम रहने के कारण जब मां ने सवाल किए तब मामले का खुलासा हुआ। थाना सेंट्रल कोतवाली में मामला दर्ज किया गया है। थाना प्रभारी राजीव गुप्ता का कहना है कि छात्रा को होटल बुलाकर एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। फिलहाल पीड़िता के नाबालिग होने पर दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत FIR दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है। अभी वह अपने घर से भी फरार है। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here