GWALIOR NEWS- एसडीएम पर अत्याचार का आरोप लगा, दुकानदार ने आत्महत्या का प्रयास किया

ग्वालियर
। रविवार को छुट्टी के दिन पुलिस टीम के साथ दुकान तोड़ने आए तहसीलदार पर प्रतिद्वंदी दुकानदार से रिश्वत लेकर कार्रवाई करने का आरोप लगाते हुए व्यापारी नवीन किशोर गोयल ने पेपर कटर से खुद के शरीर को घायल करते हुए आत्महत्या का प्रयास किया। उसे रोकने की कोशिश में असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर उदय भान सिंह भी घायल हो गए।

एसडीएम पर अत्याचार का आरोप लगा, दुकानदार ने आत्महत्या का प्रयास किया

ग्वालियर के इंदरगंज थाना क्षेत्र में ओल्ड हाई कोर्ट के पास गिरजी मंदिर के सामने नवीन किशोर गोयल की दुकान है। उनका पड़ोसी दुकानदार राकेश मित्तल से विवाद चल रहा है। राकेश मित्तल ने एसडीएम कोर्ट में उनके खिलाफ आवेदन दिया था। इसी आवेदन के आधार पर रविवार को छुट्टी के दिन पुलिस टीम को लेकर तहसीलदार दुकान तोड़ने पहुंच गए। यह देखते ही दुकानदार नवीन किशोर गोयल ने प्रशासन पर अत्याचार का आरोप लगाते हुए पेपर कटर से अपने गले, सीने पर कटर मार लिया। बीच-बचाव करा रहे एएसआई उदयभान सिंह के हाथ में पेपर कटर लगने से घायल हो गए।

एसडीएम पर रिश्वतखोरी का आरोप लगा तो टीम वापस लौट गई

नवीन गोयल के परिवारजनों ने एसडीएम पर आरोप लगाया कि उन्होंने प्रतिद्वंदी दुकानदार राकेश मित्तल के प्रभाव में आकर गलत फैसला दिया है। हम नोटिस का इंतजार कर रहे थे परंतु नहीं आया। तहसीलदार पुलिस बल लेकर रविवार के दिन दुकान तोड़ने आ गए। पीड़ित दुकानदार द्वारा आत्महत्या का प्रयास किए जाने और उसके परिवार द्वारा एसडीएम पर रिश्वत लेने का आरोप लगाने के बाद तहसीलदार और पुलिस की टीम वापस लौट गई।

आत्महत्या का प्रयास करने वाले दुकानदार के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा का मामला 

पुलिस ने नवीन गोयल के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा का मामला दर्ज किया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नवीन मित्तल खुद को घायल कर रहे हैं और पुलिस उन्हें रोकने की कोशिश कर रही है। दुकानदार ने प्रशासन और पुलिस की टीम पर हमला नहीं किया। बावजूद इसके, उनके खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई। इंदरगंज थाना प्रभारी आसिफ मिर्जा बेग का कहना है कि एसडीएम का एक आदेश था। हमें कार्रवाई करने से रोका गया इसलिए हमने मामला दर्ज कर लिया। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here