DAVV NEWS- पीएचडी प्रवेश परीक्षा की रिजल्ट लिस्ट जारी सहित 4 समाचार

इंदौर।
Devi Ahilya Vishwavidyalaya, Indore द्वारा आयोजित हुई Ph.D. Entrance Examination, DET-2021 की TENTATIVE LIST OF Ph.D. SUPERVISORS AND VACANT SEATS (All Subjects) जारी कर दी गई है। उम्मीदवार ऑफिशल वेबसाइट से लिस्ट की PDF FILE DOWNLOAD कर सकते हैं। 

DAVV ADMISSION- विभाग स्तर काउंसलिंग की तारीख घोषित

अलग-अलग विभागों में शेष रही 125 सीटों को भरने के लिए अब विश्वविद्यालय प्रबंधन आगामी 23 नवंबर से विभाग स्तर की काउंसलिंग करने जा रहा है। दो दिन चलने वाली इस काउंसलिंग के लिए भी विश्वविद्यालय प्रबंधन ने ग्रुप A, ग्रुप B और ग्रुप C बनाए है। अलग-अलग वक्त पर ये काउंसलिंग विभागों में होगी। इस संबंध में विभागाध्यक्षों को भी विश्वविद्यालय प्रबंधन ने अवगत करा दिया है।

MP COLLEGE NEWS- सभी कॉलेज और हॉस्टल 100% क्षमता के साथ खुलेंगे 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सभी प्रकार के कॉलेज, कोचिंग संस्थान और हॉस्टल पर कोरोनावायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए लगाए गए प्रतिबंध समाप्त कर दिए हैं। मुख्यमंत्री का आदेश तत्काल प्रभाव से लागू हो गया है। मध्यप्रदेश में सभी विश्वविद्यालयों से संबंधित कॉलेज एवं हॉस्टल 100% क्षमता के साथ संचालित किए जा सकते हैं। नियमित कक्षाएं एवं सभी प्रकार के आयोजनों के लिए प्रबंधन को स्वतंत्र कर दिया गया है। 

DAVV NEWS- सेमेस्टर की फीस एमपी ऑनलाइन से भरें 

सेमेस्टर फीस भरने के लिए एमपी ऑनलाइन लिमिटेड द्वारा देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के लिए बनाए गए वेब पेज की लिंक ओपन कर दी गई है। स्टूडेंट्स एमपी ऑनलाइन पर जाकर सेमेस्टर की फीस जमा कर सकते हैं। फीस जमा करने के लिए Application No/Enroll No का होना अनिवार्य है। मध्य प्रदेश उच्च शिक्षा से जुड़े समाचारों के लिए कृपया mp college news पर क्लिक करें

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !