BHOPAL NEWS- महिला डॉक्टर से झूठा प्यार जता 4 महीने तक फायदा उठाया

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के एक सरकारी अस्पताल में पदस्थ 46 वर्षीय महिला डॉक्टर ने रियल स्टेट कंपनी के 48 वर्षीय कर्मचारी के खिलाफ झूठा प्यार जता कर 4 महीने तक फायदा उठाने की शिकायत की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया है। 

पुलिस के मुताबिक डॉक्टर की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। 46 साल की महिला, सरकारी अस्पताल में डॉक्टर हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि जनवरी 2021 में सोशल मीडिया पर उनकी पहचान सीहोर निवासी अतुल श्रीवास्तव से हुई थी। अतुल ने खुद को भिलाई की एक रियल एस्टेट कंपनी का वर्कर बताया था। दोनों के बीच दोस्ती हो गई। बातचीत होने लगी।

14 जुलाई 2021 को वह मिलने के लिए भोपाल आया था। उसने टीटी नगर के सार्थक होटल में मिलने के लिए बुलाया और उसके साथ होटल में शादी का वादा करके संबंध बनाए। इसके बाद 4 महीने तक लगातार वह फिजिकल रिलेशन बनाता रहा लेकिन अब शादी करने से मना कर दिया है।

महिला डॉक्टर का बेटा 12वीं का स्टूडेंट, आरोपी का परिवार सीहोर में 

पुलिस ने बताया कि महिला का एक बेटा है, जो 12वीं का छात्र है। पुलिस को जानकारी मिली है कि आरोपी का परिवार सीहोर में रह रहा है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया BHOPAL NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here