GWALIOR NEWS- ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे की भाजपा में इंडिपेंडेंट एंट्री

ग्वालियर
। ग्वालियर चंबल संभाग में भारतीय जनता पार्टी की राजनीति के महाराजा ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महाआर्यमन सिंधिया 25 साल की आयु पूर्ण करके 26 साल में प्रवेश करने जा रहे हैं। इस मौके पर उनकी भारतीय जनता पार्टी में इंडिपेंडेंट एंट्री का प्रोग्राम फाइनल किया गया है। बुधवार दिनांक 18 नवंबर 2021 को महाआर्यमन सिंधिया भाजपा के कार्यकर्ताओं से मिलेंगे, इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया उनके साथ नहीं होंगे।

महाआर्यमन सिंधिया अब तक पिता के साथ नजर आते थे 

पिछले महीने तीन दिवसीय प्रवास पर ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ महाआर्यमन निजी से लेकर सार्वजनिक कार्यक्रम में साथ रहे थे। एक-एक कार्यकर्ता से केंद्रीय मंत्री ने बेटे की व्यक्तिगत मुलाकात भी कराई थी। उसी समय सब को स्पष्ट समझ में आ गया था कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महा आर्यमन सिंधिया राजनीति की पाठशाला में प्रायोगिक परीक्षा दे रहे हैं। बुधवार के कार्यक्रम से लगता है कि महाआर्यमन सिंधिया अपने पिता की परीक्षा में पास हो गए हैं। अब उनका फाइनल एग्जाम शुरू होने जा रहा है।

महाआर्यमन अपना 26वां जन्मदिन मनाने जा रहे हैं। वे दिनभर भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच रहेंगे। कार्यकर्ताओं से व्यक्तिगत रूप से चर्चा करेंगे और केक भी काटेंगे। बताया जा रहा है कि केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने फैसला लिया है कि महाआर्यमन अपना जन्मदिन ग्वालियर में भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच मनाएं। बुधवार दोपहर 3 बजे चेतकपुरी के गार्डन में महाआर्यमन की भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात है। इसमें जिले के अलावा पड़ोसी शहरों से भी कार्यकर्ता आ रहे हैंं। इस कार्यक्रम में पिता ज्योतिरादित्य सिंधिया उनके साथ नहीं होंगे लेकिन मां श्रीमती प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया उनके साथ रहेंगी।

जयविलास पैलेस में युवराज का कार्यक्रम

सार्वजनिक कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं से मिलने और केक काटने के बाद जयविलास पैलेस में वह अपने रियासत के लोगों के बीच भी रहेंगे और उनसे बातचीत करेंगे। इतना ही नहीं जयविलास पैलेस में दिन भर कार्यकर्ताओं के लिए दरवाजे खुले रहेंगे। कार्यकर्ता और नेता विशेषकर सिंधिया समर्थक भाजपाई वहां पहुंचकर महाआर्यमन से मुलाकात करेंगे और केक काटेंगे। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here