BHOPAL NEWS- भाजपा नेता के ड्राइवर की हत्या का खुलासा

भोपाल
। घर से मात्र 100 मीटर की दूरी पर लहूलुहान पड़े सुनील नामदेव की हत्या के मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार करके हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। सुनील नामदेव भारतीय जनता पार्टी के नेता राकेश कुकरेजा का ड्राइवर था। पुलिस ने बताया कि उसकी हत्या उसी के गांव की कुछ लोगों ने की है।

एएसपी राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि पिपलिया बाज खां निवासी सुनील नामदेव (26) पिता कैलाश नामदेव, एक ड्राइवर था। गुरुवार सुबह करीब सात बजे उसके पिता मंदिर जाने के लिए निकले, तो घर से 100 मीटर दूर सुनील लहूलुहान हालत में मिला था। कैलाश उसे लेकर अस्पताल पहुंचे। यहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। सुनील कोहेफिजा में रहने वाले राकेश कुकरेजा (मंडल अध्यक्ष गुरु नानक मंडल भाजपा) के यहां ड्राइवर था। सुनील के मुंह, पीठ और पैर में चाकू के गहरे निशान थे। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू की थी।

क्योंकि मृत युवक भाजपा नेता का ड्राइवर था इसलिए पुलिस के लिए चिंता का विषय हो गया था। 2 दिन तक 250 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद भोपाल पुलिस ने नीलेंद्र मीणा, उसका भाई शुभम मीणा, नीलेंद्र के दोस्त तरुण कलावत, शाहरुख खान और बलीम खान उर्फ बबलू को गिरफ्तार कर लिया और मामले का खुलासा किया। पुलिस ने दावा किया है कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों द्वारा ही सुनील नामदेव की हत्या की गई है।

पुलिस का कहना है कि पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि बुधवार देर रात करीब साढ़े 11 बजे वह गांव कार से लौट रहे थे। उनके पीछे सुनील नामदेव बाइक से था, तभी सुनील ने बाइक से उनकी कार को टक्कर मार दी थी। इस पर नीलेंद्र का सुनील से विवाद हुआ था। विवाद बढ़ा, तो पांचों ने मिलकर सुनील के साथ मारपीट की। इसके बाद चाकू मार कर हत्या कर दी थी। पुलिस ने साक्ष्य छिपाने पर नीलेंद्र के परिजन को भी मामले में आरोपी बनाया है। 

इस मामले की इन्वेस्टिगेशन सूखी सेवनिया थाना प्रभारी वीबीएस सेंगर, अयोध्या नगर थाना प्रभारी पवन सेन, अवधपुरी थाना प्रभारी विजय त्रिपाठी के साथ तीनों थाना प्रभारियों के विश्वसनीय पुलिस कर्मियों द्वारा की गई। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया BHOPAL NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here