BHOPAL NEWS- ऑफिस जा रहे पापा को बाय बोलने आया मासूम छत से गिरा, मौत

भोपाल
। कल सारा मोहल्ला और आज पूरा भोपाल भगवान से एक प्रार्थना जरूर कर रहा है कि इस तरह के हादसे दोबारा ना हो। डेढ़ साल का मासूम बच्चा तीसरी मंजिल की रेलिंग पर खड़े होकर ऑफिस जा रहे अपने पापा को बाय बोल रहा था। वहीं से अचानक गिरने के कारण उसकी मृत्यु हो गई। 

घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के दुर्गा नगर सेमरा, स्टेशन बजरिया क्षेत्र की हैमूलत: शाजापुर के रहने वाले राजेन्द्र विश्वकर्मा फर्नीचर का काम करते हैं। वह भोपाल में दुर्गा नगर सेमरा में पत्नी व दो बच्चों के साथ किराए का कमरा लेकर रहते हैं। रोजाना की तरह शनिवार सुबह करीब 10 बजे राजेन्द्र विश्वकर्मा काम पर जाने के लिए घर से निकले। इस बीच उनका डेढ़ साल का बेटा बिहान विश्वकर्मा अपने पांच वर्षीय बड़े भाई के साथ पापा को बाय करने के लिए तीसरी मंजिल स्थित छत पर पहुंच गए।

डेढ़ साल का बिहान छत की रेलिंग पर चढ़कर बाय करने लगा। इसी दौरान रेलिंग के बीच के गैप होने की वजह से वह नीचे गिर गया। बच्चे के नीचे गिरते ही मां चीख उठी। बच्चे को तुरंत हमीदिया अस्पताल लेकर आए। यहां डाॅक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। उसके सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोट लगी थीं। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया BHOPAL NEWS पर क्लिक करें.
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !