BHOPAL NEWS- महिला शिक्षक को बंधक बनाकर पीटा, पुलिस ने मुक्त कराया लेकिन FIR दर्ज नहीं हुई

भोपाल
। मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में पदस्थ महिला शिक्षक को भोपाल में बंधक बनाकर मारपीट करने के आरोप में इंदौर के चंदन नगर पुलिस थाने में FIR दर्ज की गई है। शेष कार्रवाई के लिए प्रकरण को संबंधित गोविंदपुरा पुलिस थाने भेज दिया गया है। बताया गया है कि उसे भोपाल में पुलिस द्वारा मुक्त कराया गया था, परंतु FIR दर्ज नहीं की गई। उसे इंदौर जाने के लिए आईएसबीटी छोड़ दिया गया था।

गोविंदपुरा पुलिस के मुताबिक, मूलत: चुरहट, सीधी निवासी कल्पना वर्मा उम्र 30 साल पिछले तीन साल से शासकीय उत्कृष्ट उच्चतर माध्यमिक विद्यालय भैंसदेही, जिला बैतूल में शिक्षक के पद पर पदस्थ है। उन्होंने पुलिस को बताया कि 27 अक्टूबर को उसकी पहचान का एक लड़का प्रशांत तिवारी भैंसदेही में उसके कमरे पहुंचा। उसने बताया कि वह कार से इंदौर जा रहा है। इंदौर में महिला शिक्षक की बहन सपना रहती है इसलिए महिला शिक्षक कल्पना वर्मा भी उसके साथ इंदौर चलने के लिए तैयार हो गई। 

बैतूल से भोपाल पहुंचकर आरोपियों से रचना नगर स्थित लकी किराना स्टोर भोपाल में अपने घर पर ले गया। यहां एक कमरे में बंद करके चला गया। लौटकर आया तो शराब के नशे में धुत था। आते ही गालियां देने लगा और मारपीट शुरू कर दी। महिला शिक्षक कल्पना ने बताया कि उसमें चोरी छुपे अपनी बहन को फोन करके सारी घटना के बारे में बताया। सपना ने इंदौर से डायल 100 पर कॉल करके प्रशांत के घर पुलिस भेज दी। भोपाल पुलिस ने उसे मुक्त कराया और इंदौर जाने के लिए आईएसबीटी पर छोड़ दिया। यहां कल्पना के एक अन्य दोस्त रविंद्र कुशवाहा ने उसे वापस बैतूल छोड़ा। सपना उसे बैतूल से इंदौर लेकर गई जहां FIR दर्ज की गई। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया BHOPAL NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here