MP NEWS- एक्टर अक्षय कुमार की कार का चालान कटेगा और उज्जैन के फोटो देखिए

इंदौर
। मध्य प्रदेश के पवित्र शहर उज्जैन में फिल्म ओ माय गॉड-2 की शूटिंग करने आए बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की कार का चालान बनाया जाएगा। यह चालान इंदौर और उज्जैन 2 शहरों में बनाया जा सकता है। दरअसल, एक्टर अक्षय कुमार को इंदौर एयरपोर्ट से श्री महाकालेश्वर मंदिर उज्जैन तक जिस ऑडी कार (एमपी 09 सीएन 0099) में ले जाया गया, उसमें काली फिल्म चढ़ी हुई थी। 

कार ने इंदौर और उज्जैन दो शहरों में ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन किया

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार शनिवार सुबह 9:15 बजे इंदौर एयरपोर्ट पर आए और यहां से काली फिल्म वाली ऑडी कार में सवार होकर उज्जैन गए। इस प्रकार उनकी कार ने इंदौर और उज्जैन दो शहरों में ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन किया है। उज्जैन के एएसपी अमरेंद्र सिंह ने कहा कि कार के कांच पर काले रंग की फिल्म लगाना प्रतिबंधित है। इस मामले में नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

कार पर काली फिल्म के नियम

यह नियम पूरे भारत में लागू है। किसी भी प्रकार के वाहन में ऐसे शीशे लगे होने चाहिए कि उसमें बैठे लोगों को देखा जा सके। सामने से 70 प्रतिशत और किनारे से 50 प्रतिशत सादा होना आवश्यक है। सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में गाइडलाइन जारी की थी। इसके बाद देशभर की गाड़ियों से काले रंग की फिल्म निकालने के लिए पुलिस ने अभियान चलाया था। पिछले दिनों शहडोल में प्रभारी मंत्री राम खेलावन का काली फिल्म वाली कार के कारण चालान काट दिया गया था।




भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here