MP NEWS- कर्मचारी को वेतन हेतु मानवाधिकार आयोग का कलेक्टर को नोटिस

भोपाल
। मध्यप्रदेश के नीमच जिले के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनासा में कार्यरत कर्मचारी साजन चौहान के वेतन के मामले में मानवाधिकार आयोग ने कलेक्टर एवं सीएमएचओ नीमच को नोटिस जारी करके 3 सप्ताह में जवाब तलब किया है। कर्मचारियों से संबंधित समाचार के लिए कृपया क्लिक करें

MP human right commission news

उल्लेखनीय है कि पिछले 6 महीने से वेतन नहीं मिलने के कारण साजन चौहान ने आत्महत्या की कोशिश की है। श्री चौहान का इलाज शासकीय जिला चिकित्सालय में किया जा रहा है। इस मामले को मध्यप्रदेश मानव अधिकार आयोग में संज्ञान लिया। मध्य प्रदेश ह्यूमन राइट कमीशन के चेयरमैन न्यायमूर्ति नरेंद्र कुमार जैन ने संज्ञान में लेते हुए कलेक्टर नीमच एवं मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी नीमच को नोटिस जारी करके जवाब मांगा है।

NEEMUCH NEWS- BMO को रिश्वत नहीं दी इसलिए वेतन नहीं मिला

कर्मचारी साजन चौहान का कहना है कि पिछले 6 महीने से उसे वेतन नहीं दिया जा रहा है। उसने ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर, विधायक और कई नेताओं से निवेदन किया परंतु किसी ने वेतन नहीं दिलवाया। परिवार में रोजी-रोटी का संकट उत्पन्न हो गया है। श्री चौहान ने कहा कि मनासा के ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर और उनके क्लर्क रिश्वत मांग रहे हैं। नहीं देने पर वेतन जारी नहीं कर रहे।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here