CM शिवराज सिंह ने अगले चुनाव से पहले 7 काम करने की गारंटी दी - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मेरा संकल्प है कि हर खेत तक पानी पहुंचाऊंगा। सिंचाई का रकबा बढ़ाना है, मैं विकास की गारंटी दे रहा हूं। बच्चों की शिक्षा की व्यवस्था कर उनका भविष्य उज्ज्वल बनाना मेरा संकल्प है। आम्बुआ, विधानसभा जोबट, ज़िला अलीराजपुर में आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री ने आगामी विधानसभा चुनाव से पहले चार काम पूरे करने की गारंटी दी है। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए MP NEWS कृपया पर क्लिक करें.

पूरे प्रदेश में स्वास्थ्य सुविधाओं की गारंटी: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह

किसानों को सिंचाई के लिए पानी और बच्चों को प्राइवेट स्कूलों जैसी निशुल्क शिक्षा व्यवस्था के बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि तीसरी गारंटी दे रहा हूं स्वास्थ्य सुविधाओं की। आयुष्मान भारत योजना के तहत सरकारी और निजी अस्पतालों में ₹5 लाख तक का इलाज मुफ्त में किया जाएगा। बड़ी संख्या में इसके कार्ड बन गए हैं, जो रह गए हैं, वह भी जल्दी कार्ड बनवा लें। 

चौथी गारंटी, 100000 सरकारी पदों पर भर्ती: चीफ मिनिस्टर शिवराज सिंह

चौथी गारंटी है रोजगार की। सरकारी भर्तियों पर रोक लगा दी गई थी। अब मैं बैकलॉग के 1 लाख पदों पर भर्ती करूंगा। इसके अलावा युवक-युवती अपना व्यवसाय करना चाहते हैं, तो बैंक लोन की गारंटी हमारी सरकार लेगी।

मैं गारंटी दे रहा हूं कि कई पीढ़ियों से पैतृक संपत्तियों को 1 महीने के अंदर अभियान चलाकर अलग-अलग नाम से कर दिया जाएगा।
मैं एक और गारंटी दे रहा हूं सुरक्षा की। किसी ने भी मेरे गरीब, जनजाति या कमजोर भाई-बहनों को सताया, परेशान किया, तो उसे ठीक कर दिया जाएगा। उसकी जगह सिर्फ होगी जेल।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here