MP NEWS- 2 शिक्षक, 2 पटवारी और एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी सस्पेंड

भोपाल
। मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले में बिना सूचना के अनुपस्थित एक स्कूल के दोनों शिक्षकों को सस्पेंड कर दिया गया। मंडला में 2 पटवारियों को सस्पेंड किया गया। एक 3 महीने से अनुपस्थित है और दूसरा रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया। बालाघाट में सहकारी बैंक का चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी लंबे समय से ड्यूटी पर नहीं आया इसलिए सस्पेंड कर दिया गया।

नरसिंहपुर में शिक्षक आनंद मोहन शर्मा और अमिता शर्मा सस्पेंड

नरसिंहपुर। बगैर सूचना के स्कूल से अनुपस्थित रहने के कारण 29 अक्टूबर को स्कूल बंद होने पर शासकीय प्राथमिक शाला सांवलरानी के दो शिक्षकों को जिला शिक्षा अधिकारी ने निलंबित किया है। विद्यालय के बंद रहने के कारण प्रथम दृष्टया दोषी पाये जाने के आरोप में सहायक शिक्षक श्री आनंद मोहन शर्मा और प्राथमिक शिक्षक श्रीमती अमिता शर्मा को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है। 

मंडला में पटवारी मनोज मार्को 2 माह से अनुपस्थित, सस्पेंड

मण्डला। अग्रिम कुमार प्रभारी एसडीएम घुघरी ने तहसील घुघरी जिला मंडला में पदस्थ हल्का पटवारी मनोज मार्को को दो माह से लगातार बिना सूचना के अनुपस्थित होने एवं उनके विरूद्ध दर्ज एफ.आई.आर. के कारण मध्यप्रदेश सिविल सेवा (वर्गीकरण नियंत्रण तथा अपील) नियम 1966 के नियम 9 अपराध के अंतर्गत तत्काल प्रभाव से निलंबित करने के आदेश जारी कर दिए हैं। 

EOW द्वारा गिरफ्तार पटवारी अमित पन्ना सस्पेंड

मण्डला। अग्रिम कुमार प्रभारी एसडीएम घुघरी ने तहसील घुघरी जिला मंडला में पदस्थ हल्का पटवारी अमित पन्ना को आर्थिक अपराध शाखा द्वारा 25 हजार रूपये की रिश्वत लेते हुए पकड़ाये जाने उपरांत मध्यप्रदेश सिविल सेवा (वर्गीकरण नियंत्रण तथा अपील) नियम 1966 के नियम 9 के अतंर्गत तत्काल प्रभाव से निलंबित करने के आदेश जारी कर दिए हैं। 

सहकारी केंद्रीय बैंक बालाघाट में अनुपस्थित कर्मचारी सस्पेंड

बालाघाट। राजीव सोनी प्रभारी मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला सहकारी केंद्रीय बैंक मर्यादित, बालाघाट ने जानकारी देते हुये बताया कि बैंक की शाखा लालबर्रा में पदस्थ राहुल ठाकरे जो कि भृत्य पद पर पदस्थ था और लगातार अपने कर्त्तव्य में अनुपस्थित होने के कारण बैंक मुख्यालय द्वारा पत्र के माध्यम से उपस्थित होने के लिए अवगत कराया जाता रहा है। इसके बाद भी राहुल ठाकरे अपने कार्य मे उपस्थित नही हुआ। श्री सोनी ने बताया कि कार्य के प्रति उदासीनता और कर्त्तव्य में लगातार अनुपस्थिति के चलते भृत्य राहुल ठाकरे को निलंबित कर दिया गया है। 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here