INDORE NEWS- गिरफ्तार विधायक पुत्र की अकड़ बरकरार, पीड़िता ने पुलिस पर VIP ट्रीटमेंट देने का आरोप लगाया

इंदौर
। कांग्रेस पार्टी के नेता एवं विधायक मुरली मोरवाल के बेटे करण मोरवाल ने सरेंडर कर दिया है। पुलिस रिकॉर्ड में वह पिछले 6 महीने से फरार चल रहा था। पुलिस ने उस पर ₹25000 का इनाम घोषित कर दिया था। करण मोरवाल पर कांग्रेस पार्टी की महिला नेता के साथ दुष्कर्म का आरोप है।

इंदौर पुलिस के अनुसार महिला थाना पुलिस ने करण मोरवाल को देर रात मक्सी में गिरफ्तार किया है। हालांकि इससे पहले कांग्रेस नेता एवं बडनगर विधायक मुरली मोरवाल पत्रकारों के सामने बयान दे चुके थे कि यदि सोमवार को सुप्रीम कोर्ट से जमानत नहीं मिली तो सरेंडर कर देंगे। 

मध्य प्रदेश का हाई प्रोफाइल मामला 

दरअसल या मध्य प्रदेश का हाई प्रोफाइल मामला है। पीड़ित महिला नेता ने कई बार मीडिया के सामने आकर बयान दिया। उसने यहां तक कहा कि अपने मामले में मदद मांगने के लिए उसने कई बार कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ से मिलने की कोशिश की परंतु हर बार उसका अपॉइंटमेंट कैंसिल कर दिया गया। इधर गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने करण मोरवाल को सरेंडर करने के लिए 2 दिन की मोहलत दी थी।

थाने में गिरफ्तार विधायक पुत्र की अकड़ बरकरार, पुलिस लाचार 

ऑफिशल स्टेटमेंट में भले ही इंदौर पुलिस करण मोरवाल को गिरफ्तार करना बता रही हो परंतु जिस तरह के फोटो और वीडियो सामने आए हैं। स्पष्ट है कि करण मोरवाल अपनी मर्जी से थाने में आया और पुलिस की अभिरक्षा में नहीं है। अपनी ही पार्टी की महिला कार्यकर्ता के साथ दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार होने के बावजूद करण मोरवाल के चेहरे पर शिकन नाम की चीज नहीं है। 

चाल तो देखो: गिरफ्तार करके लाए हैं, या थाने का निरीक्षण करने आए हैं



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here